पिछले कुछ समय से मालवीय नगर स्तिथ 'बाबा का ढाबा' सुर्खियों में बना हुआ है. अब 'बाबा का ढाबा' से जुड़ी नई ख़बर सामने आई है. ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन पर पैसों की हेराफेरी का आरोप लगाया है. मामले को लेकर कांता प्रसाद ने मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है.

Baba Ka Dhaba
Source: Indian Express

कांता प्रसाद का कहना है कि डोनेशन के नाम पर वासन से अब तक उन्हें सिर्फ़ 2 लाख रुपये का चेक मिला है. इसके साथ ही पहले वो रोज़ाना लगभग 10 हज़ार रुपये की कमाई करते थे. पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी इनकम महज़ 3-5 हज़ार रुपये रह गई है. उन्होंने ये भी बताया कि अब ज़्यादातर लोग ढाबे पर खाने नहीं, बल्कि सेल्फ़ी लेने आते हैं.

Baba ka dhaba
Source: punekarnews

अपनी रिपोर्ट में बाबा ने ये भी कहा है कि वासन डोनेशन के पैसे हड़पने के लिये अपने परिवार के बैंक अकाउंट का इस्तेमाल किया. वहीं अपने बचाव में यूट्यूबर ने बाबा के सभी बयानों को सिरे से ख़ारिज़ कर दिया है. उन्होंने बाबा के साथ हुए लेन-देन की तीन रसीदें साझा की हैं. इसके साथ ही तीन में जमा हुई 3.5 लाख रुपये की धनराशि का विवरण भी दिया है.

Baba Ka Dhaba
Source: indiatvnews

रिपोर्ट के मुताबिक, कई सारे यूट्यूबर्स का कहना है कि वासन अब तक डोनेशन से 20-25 लाख रुपये कमा चुके हैं. बता दें कि बीते 7 अक्टूबर वासन ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर 'बाबा का ढाबा' वीडियो पोस्ट किया था. इसके बाद कई सारे लोग बाबा की मदद को आगे आये. वहीं पैसों की हेराफ़ेरी का सामने आना सबके लिये हैरानी की बात है. मामले में कौन झूठा और कौन सच्चा इसका ख़ुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकता है.