2020 में किसी की क़िस्मत चमकी हो न चमकी हो, लेकिन 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले कांता प्रसाद की क़िस्मत के दरवाज़े ज़रूर खुल गये हैं. जो कांता प्रसाद कुछ महीने पहले तक पैसे-पैसे को मोहताज थे. अब उन्होंने मालवीय नगर में अपना एक बढ़िया सा रेस्टोरेंट खोल लिया है.

baba ka dhaba
Source: eastmojo

ढाबा से रेस्टोरेंट के मालिक बने कांता प्रसाद अपनी उपलब्धि को लेकर बेहद ख़ुश और उत्साहित हैं. इस मौक़े पर उन्होंने ANI से बात करते हुए कहा, 'भगवान के आर्शीवाद से हम बहुत ख़ुश हैं. लोगों की मदद के लिये मैं उनका शुक्रगुज़ार हूं. मैं सभी से रेस्टोरेंट आने का निवेदन करता हूं. हम उन्हें यहां इंडियन और चाइनीज़ फ़ूड खिलाएंगे.'

कहा जा रहा है कि नया रेस्टोरेंट कांता प्रसाद के बेटे की देख-रेख में चलेगा. फ़िलहाल रेस्टोरेंट के लिए 2 शेफ़ और 1 सपोर्टिंग स्टाफ़ को रखा गया है. नये रेस्टोरेंट के साथ-साथ बाबा ढाबा भी चलायेंगे. आपको बता दें यूट्यूबर गौरव वासन ने कांता प्रसाद के ढाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इसके बाद चारों ओर से उन्हें मदद मिलने लगी. पर कुछ ही टाइम बाद बाबा ने गौरव वासन पर धोखेधड़ी का आरोप लगाया. वहीं कुछ समय पहले उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

Baba Ka Dhaba
Source: timesofindia

इसके साथ ही उन्होंने ढाबा जलाने की धमकी भी दी. ख़ैर, अब उम्मीद करते हैं कि बाबा का नया रेस्टोरेंट ख़ूब चले और वो विवादों से दूर रहें.