कोरोना वायरस महामारी ने देश की अर्थव्यवस्था को हिला कर रख दिया है. इसके चलते लाखों लोगों की नौकरियां भी चली गई हैं. इसकी चपेट में सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल बलवीर चंद भी आ गए हैं. उनकी नौकरी तो गई ही गई साथ में उन्हें कोरोना वायरस ने भी जकड़ लिया है.

बलवीर चंद को आपने सचिन तेंदुलकर के साथ कई विज्ञापनों में देखा होगा. उनका हमशक्ल होने के चलते उन दिनों उनकी काफ़ी डिमांड थी. इसलिए कई कंपनियों ने उन्हें अपने प्रोडक्ट का ब्रैंड एंबेसडर भी बना दिया था.

Balvir Chand
Source: dumkhum

मगर कोरोना वारयस महामारी के चलते हुए लॉकडाउन में कई कंपनियां डूब गई और उन्हें काफ़ी नुकसान हुआ. इसलिए उन्हें अपने कर्मचारियों को भी मजबूरन काम से निकालना पड़ा. बलवीर जिस कंपनी में काम करते थे उन्होंने भी उन्हें काम से छुट्टी लेने को कह दिया. साथ ही ये आश्वासन दिया कि जब सब कुछ सही हो जाएगा तो वो उन्हें फिर से बुला लेंगे. इसलिए वो मुंबई से अपने घर पंजाब लौट आए.

Balvir Chand

जब वो अपने गांव सहलोन पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनके पूरे परिवार को कोरोना वायरस बीमारी ने घेर लिया है. इसलिए उन्हें पूरे परिवार के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें अस्पताल ने कुछ दिनों पहले ही आइसोलेशन वॉर्ड से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ़्ट किया है. 

Balvir Chand

एक दौर ऐसा था जब लोग उनके साथ सेल्फ़ी खींचने के लिए लाइन लगाते थे. आज करोना वायरस के चलते उन्हें भी अपनी जॉब से हाथ धोना पड़ा. सच में क़िस्मत का कोई भरोसा नहीं कब पलट जाए.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.