दिल्ली दंगों से दहल गई है. हर तरफ़ लोगों को किसी अनहोनी का डर सता रहा है. सरकार दावा कर रही है कि वो शांति बहाल करने की पूरी कोशिश कर रही है. लेकिन इन दावों के उलट सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो बीजेपी विधायक अभय वर्मा की एक रैली का है. रैली में ‘पुलिस के हत्यारों को गोली मारो सालों को’ और ‘जो हिंदू हित की बात करेगा, वो ही इस देश में राज़ करेगा’ जैसे विवादित नारे लग रहे हैं.

Source: deccanherald

वीडियो को आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘ये लक्ष्मी नगर भाजपा का विधायक क्या कर रहा है? अमित शाह शांति बहाली के लिये सर्वदलीय मीटिंग का दिखावा करते हैं और उनके विधायक दंगा भड़काने में लगे है.’

एक स्थानीय दुकानदार ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि ये घटना शाम क़रीब 7 बजे की है. जब मैंने उन्हें मंगल बाज़ार की तरफ से विकास मार्ग की ओर जाते देखा. वो लोग नारे लगा रहे थे और कुछ के हाथों में डंडे भी थे. ये सब देख कर वो दुकानदार जिन्होंने लक्ष्मीनगर में दंगे भड़कने की अफ़वाह ख़त्म होने के बाद दोबारा शाम को दुकान खोली थी, उन्होंने अपनी दुकानें वापस से बंद कर दीं.

Source: khaleejtimes

हालांकि, मीडिया ने जब विधायक वर्मा से इस बारे में जानने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि वो बाजार में तनाव को कम करने गए थे. साथ ही इस तरह की कोई भी नारेबाज़ी उनकी तरफ़ से नहीं की गई.