जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद नेताओं के बिगड़े बोल शुरू हो गए हैं. अब यूपी के मुज़फ़्फ़रनगर से बीजेपी नेता का विवादित बयान सामने आया है.

ये हैं मुज़फ़्फ़रनगर की खतौली सीट से बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी. जनाब पर इन दिनों 'कश्मीर की गोरी लड़कियों से यूपी के लौंडों की शादी' कराने का भूत सवार है. ऐसा हम नहीं, ख़ुद विधायक जी कह रहे हैं.

Source: sunoneta

दरअसल इन दिनों विक्रम सिंह सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं कि आर्टिकल 370 ख़त्म होने से पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं, क्योंकि अब वो कश्मीर की गोरी-गोरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे.

Source: indianexpress
'कार्यकर्ता उत्सुक हैं और जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करवा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है. क्या दिक्कत है? वहां महिलाओं पर कितने अत्याचार होते थे. पहले कश्मीर की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के छोरे से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता ख़त्म मानी जाती थी. भारत की नागरिकता अलग, कश्मीर की अलग क्यों? हमारे जो भी मुस्लिम कार्यकर्ता हैं उनको भी ख़ुशी मनानी चाहिए. शादी वहां करो न, कश्मीरी गोरी लड़की से. खुशी मनानी चाहिए पूरे चाहे कोई हिंदू हो या मुसलमान. ये पूरे देश के लिए उत्सव का विषय है'

ये रहा वीडियो:

वीडियो में जनाब कहते दिख रहे हैं कि, मोदी जी ने मेरा सपना पूरा कर दिया है, इस फ़ैसले से पूरा भारत ख़ुश है. हर जगह ढोल नगाड़े बज रहे हैं चाहे वो लद्दाख हो या लेह. मैंने कल कश्मीर में अपने एक जानने वाले को फ़ोन किया कि वहां कोई मकान है? मैं कश्मीर में एक घर ख़रीदना चाहता हूं. वहां सबकुछ ख़ूबसूरत है. जगह, आदमी और औरतें, सबकुछ'.

Source: bhaskar

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में विधायक बोले कि मैंने जो भी कहा, सच कहा है. इसमें कुछ भी ग़लत नहीं है. अब कोई भी कश्मीरी लड़की से शादी कर सकता है, इसका कोई मुद्दा नहीं बनेगा. कश्मीर के लोगों के लिए यह आजादी है. इसी वजह से हमने मंगलवार को जश्न मनाया. अब कश्मीरियों को आजादी मिल गई है.

बीजेपी नेता विक्रम सिंह सैनी इससे पहले भी जनवरी 2019 में विवादित बयान दे चुके हैं. तब उन्होंने कहा था कि जो लोग इस देश में असुरक्षित महसूस करते हैं, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए.

अब आप ही बताइये बम से उड़ने वाली हरकत कौन कर रहा है कश्मीर के लोग या फिर विधायक जी?