दुनियाभर के 58 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित कर चुके कोरोना वायरस ने अब बीजेपी में भी सेंध लगानी शुरू कर दी है.  

इंडिया टुडे के मुताबिक़, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद गुरुग्राम के 'मेदांता अस्पताल' में भर्ती कराया गया है. वो अस्पताल के आईसीयू-7 में भर्ती हैं. जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

संबित पात्रा कोरोना संकट के बावजूद पिछले कई दिनों से हर मुद्दे पर टीवी चैनलों पर पार्टी की बात सामने रखते आ रहे हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं उन्होंने गुरुवार को भी कई ट्वीट किए थे.  

Source: zeenews

संबित पात्रा को कोरोना संक्रमित पाए जाने और अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर सुनने के बाद पर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.  

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में भी हाथ आज़माया था. वो ओडिशा के पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे, लेकिन मोदी लहर के बावजूद संबित को 'बीजू जनता दल' के पिनाकी मिश्रा से शिकस्त मिली थी. हालांकि, संबित ने पिनाकी को कड़ी टक्कर दी थी. पिनाकी केवल 12 हज़ार वोटों से जीते थे. 

Source: thehindu

इससे पहले महाराष्ट्र के दो मंत्रियों एनसीपी के जितेंद्र आव्हाड और कांग्रेस के अशोक चव्हाण को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी. जितेंद्र आव्हाड अब ठीक हो चुके हैं जबकि अशोक चव्हाण नांदेड़ के अपने गृह क्षेत्र में स्थित एक अस्पताल में भर्ती हैं.