भइया हमारे यूपी में अक़्सर लोग ये बोलते मिल जाएंगे, ‘ज़्यादा रसियाओ नहीं वरना हौक दिये जाओगे’. ये दिव्यवाणी ऐसे ही नहीं की गई है. बाकायदा त्रेतायुग का एक्सपीरियंस जुड़ा है. पहले भी लोग रसियागिरी में धरे गए हैं. लेकिन बहुत कम ऐसा होता है कि ये धरने का काम इंसान की बजाय ज़िंदगी करे. मतलब पूरी क़ायनात सबकुछ छोड़कर आपको लपेटे में लेने का जुगाड़ करे. आज की ख़बर कुछ ऐसी ही है.

मामला यूं है कि ब्रिटेन में एक शादीशुदा शख़्स इश्क़ फ़रमाने इटली चले गए. इटली में क्या है? कोरोना वायरस. बस फिर क्या? दिल लगाने गए थे, कोरोना का वायरस लगा आए.

Source: wanderlustchloe

Nypost के मुताबिक़, इस शख़्स ने अपना नाम नहीं बताया है. दिलचस्प बात ये है कि 30 साल के इस शख़्स की पत्नी को ये तो पता है कि उन्हें कोरोना वायरल लग गया लेकिन ये अभी तक नहीं पता कि काहे लगा?

बताया गया कि जब इस शख़्स को वायरस के लक्षण दिखाई दिये तो उसने इंग्लैंड में पब्लिक हेल्थ कोऑर्डिनेटर के सामने ये बात मानी कि वो एक सीक्रेट ट्रिप पर इटली गया था. हॉस्पिटल ने भी इस बात की पुष्टि कर दी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित है.

Source: newsweek

हालांकि, शख़्स ने अपने सीक्रेट ट्रिप के बारे में तो बता दिया लेकिन अपनी प्रेमिका का नाम नहीं बताया. वहीं, उसकी पत्नी ने खुद को घर में ही सेल्फ़ आइसोलेशन में रखा हुआ है.

रिपोर्ट में बताया गया कि उसकी पत्नी को अभी यही लगता है कि उनके पति बिज़नेस ट्रिप के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आए.

Source: foxnews

कहा जा रहा है कि शख़्स की हालत पहले से बेहतर है. लेकिन पूरी दुनिया के पति ये जानना चाहते हैं कि आख़िर कब तक? क्योंकि कोरोना वायरस से बड़ी तबाही तो तब होगी जब उसकी पत्नी को कोरोना के पीछे के असली लवेरिया वायरस का पता चलेगा.

भले ही ये क़िस्सा फ़नी हो लेकिन इस शख़्स की बीमारी नहीं. इटली में इस वक़्त हालात बहुत ख़राब है. कोरोना वायरस की चपेट में यहां 30 हज़ार से ज़्यादा लोग आ चुके हैं. वहीं, 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.