कहते हैं हम जिसके साथ जैसा करते हैं, एक दिन वही चीज़ हमारे साथ भी होती है. हांलाकि, आम इंसान के केस में ये चीज़ थोड़े समय बाद होती है, लेकिन एक चीनी महिला को उसके कर्मो का फल तुरंत मिल गया.

इस पूरे वाकये को समझने के लिये पहले ये वीडियो देखिये:

वीडियो में दिखाई दे रही ये महिला एक ब्लॉगर है, जो चीन की फ़ोटो शेयरिंग ऐप Kuaishou पर लाइवस्‍ट्रीम कर रही थी. लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान महिला ज़िंदा ऑक्टोपस खा कर दिखा रही थी, पर उसकी करनी उसी पर भारी पड़ गई और ऑक्टोपस उसे ही खाने लगा. सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे इस वीडियो में ऑक्टोपस को महिला का चेहरा नोचते हुए देख सकते हैं, जिसके बाद महिला को ख़ुद को ऑक्टोपस से बचाने के लिये काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी.

इस वीडियो में महिला ब्लॉगर को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि ये बहुत ही दर्दनाक है. मैं ख़ुद को इससे नहीं छुड़ा पा रही हूं और मेरा चेहरा ख़राब हो गया.

वहीं Daily Mail की रिपोर्ट के अनुसार, महिला जब फ़ेस से ऑक्‍टोपस हटाने की कोशिश कर रही थी, उस दौरान उसे काफ़ी दर्द हो रहा था. हांलाकि, काफ़ी कोशिशों के बाद वो दम लगाकर ऑक्‍टोपस को चेहरे से हटाने में कामयाब रही, पर फिर भी उसकी आंखों का निचला हिस्सा ज़ख़्मी हो गया.