उत्तर प्रदेश के शामली ज़िले में गुरुवार को क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध एक युवक ने ख़ुदकुशी कर ली. लेकिन आत्महत्या करने वाले युवक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Source: livemint

बताया जा रहा है कि ये युवक दिल्ली में कुछ कारोबार करता था, दो दिन पहले ही अपने गांव पहुंचा था. इस दौरान सांस लेने में दिक्कत होने के चलते उसे शामली के निर्माणाधीन अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती में भर्ती कराया गया था. मृतक युवक कांधलाका थाना के नानूपुरी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

Source: economictimes

पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक़ इस शख़्स को कारोबार में लाखों का नुकसान भी हुआ था. आत्महत्या के पीछे ये वजह भी हो सकती है. हालांकि, पुलिस गहनता से इस मामले की जांच में जुट गई है.

शामली ज़िले की डीएम जसजीत कौर ने बताया कि 31 मार्च को पीड़ित के सैंपल मेरठ मेडिकल कॉलेज में जांच के लिए भेजे गए थे. गुरुवार शाम उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

एसपी शामली विनीत जयसवाल ने बताया कि, आज सुबह सीएमओ शामली संजय भटनागर ने पुलिस को सूचना दी कि स्वास्थ विभाग द्वारा निर्माणाधीन ज़िला अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवक ने आत्महत्या कर ली है. सूचना पर आदर्श मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की.

Source: amarujala

एसपी के बताया कि युवक के गले में गमछा का फंदा लगा मिला जिससे प्रतीत हो रहा है कि इसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.