भारत में कोरोना वायरस पॉज़िटिव मामले 674 हो गये हैं. कोरोना ख़तरे के बीच भारत ने अपनी कोरोना ट्रैकर वेबसाइट बना ली है.


Worldometer वेबसाइट के मुताबिक़, कोरोना के 618 एक्टिव मामले हैं, 43 लोग ठीक हो चुके हैं और मृतकों की संख्या 13 हो गई है.  

NDTV की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना से जम्मू कश्मीर में 1 शख़्स की जान चली गई है. राज्य से ये पहली मौत की ख़बर है. महाराष्ट्र में मृतकों की संख्या 4 पहुंच गई है.


Economic Times की रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन के मद्देनज़र, केमिस्ट, फ़ार्मासिस्ट और दवाई के डिस्ट्रिब्यूटर्स ने घाट में अपने फ़ोन नंबर सर्कुलेट किये हैं. दवाइयों की होम डिलीवरी भी शुरू की गई है.  

असम के स्वास्थ मंत्री, हिमांत बिस्वा सर्मा ने ट्वीट करके जानकारी दी कि गुवाहाटी स्थित सारुसोजाई स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को क्वारंटाइन सेन्टर में तब्दील किया जायेगा. इस कम्प्लेक्स में 700 लोगों को क्वारंटाइन किया जा सकेगा. 

Economic Times की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिनिस्ट्री ऑफ़ कॉरपोरेट अफ़ेयर्स ने अगले 21 दिनों के लिए अपने कर्मचारियों को वर्क फ़्रॉम होम दे दिया है. 

Business Today

ANI के एक ट्वीट के मुताबिक़, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों की एक मीटिंग बुलाई जिसकी तस्वीरों में सोशल डिस्टेंसिंग की तस्वीरें साफ़ तौर पर देखी जा सकती है. 

National Book Trust ने #StayHomeIndiaWithBooks की शुरुआत की है. एनबीटी की वेबसाइट से किताबों की PDF फ़ाइल मुफ़्त में डाउनलोड करके पढ़ी जा सकेगी. 

Twitter