बुधवार को भारत में कोरोना वायरस के 4 नये मामले सामने आये और कोरोना वायरस पॉज़िटिव लोगों की संख्या 147 हो गई.


Worldometers के अनुसार, दुनियाभर में कोरोना वायरस के 2 लाख से ज़्यादा मामले सामने आ चुके हैं और मृतकों की संख्या 8000 के पार हो चुकी है. कोरोना वायरस से दुनिया भर में 82,813 लोग ठीक हो चुके हैं.

Source: Business Today

भारत में कम्युनिटी आउटब्रेक की कोई ख़बर नहीं: आईसीएमआर


इंडियन काउंसिल ऑफ़ मेडिकल रिसर्च (आईसीएमआर) ने बताया कि 1000 सैंपल में से 500 की जांच हो चुकी है और कम्युनिटी आउटब्रेक के कोई सुबूत नहीं मिले हैं.

Source: Live Mint

सेना का एक जवान भी कोरोना वायरस पॉज़िटिव


लेह में तैनात इनफ़ेंट्री रेजिमेंट के 'स्नो वॉरियर्स' 34 वर्षीय जवान कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाया गया. इस जवान के पिता इराक़ से लौटे थे और क्वारंटाइन में थे, रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उनके संपर्क में आने से ही जवान कोरोना वायरस संक्रमित हो गया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ भारतीय सेना ने फ़िलहाल के लिए सभी एसएसबी बैच स्थगित कर दिए हैं

लुधियाना में 167 कोरोना वायरस संदिग्ध मरीज़ ग़ायब


Times of India की रिपोर्ट के मुताबिक़, लुधियाना के 167 कोरोना वायरस संदिग्ध मरीज़ लापता हो गये हैं. शहर के सिविल सर्जन, डॉ. राजेश बग्गा का कहना है कि इनमें से 29 लोगों का पता लगा लिया गया है.

उत्तर प्रदेश में परिक्षाओं के बिना ही पास किए जाएंगे कक्षा 1 से 8 के बच्चे


Economic Times की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों के कक्षा 1 से 8वीं तक के बच्चों को बिना परिक्षाओं के ही पास किया जाएगा. 2 अप्रैल तक सभी स्कूल बंद हैं और प्राइमरी की परिक्षाएं 23 मार्च से 28 मार्च के बीच होनी थी.

Source: Weather

उत्तर प्रदेश में राम नवमी के दौरान


Deccan Herald की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश सरकार ने राम नवमी मेला के आयोजन को स्थगित न करने का फैसला किया है. स्वास्थय मंत्रालय द्वारा भीड़-भाड़ न करने की एडवाइज़री को ख़ारिज करते हुए योगी सरकार ने 25 मार्च से 2 अप्रैल के बीच अयोध्या में ये मेला करवाने का निर्णय लिया है.

गो एयर ने 15 अप्रैल तक बंद की अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं


Times of India की रिपोर्ट के मुताबिक़, गो एयर ने 15 अप्रैल तक अपनी सभी अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बंद करने का निर्णय लिया है.