दुनियाभर में लोग जहां 'कोरोना वायरस' के साए में जीने को मज़बूर हैं वहीं तमाम पोर्न साइट्स ने इसमें भी फ़ायदा उठाना शुरू कर दिया है. अब आप सोच रहे होंगे भला पोर्न साइट्स 'कोरोना वायरस' से कैसे फ़ायदा उठा सकते हैं?

तो चलिए थोड़ा डिटेल में जाते हैं-

दरअसल, इन दिनों 'पोर्नहब' जैसी कई अन्य कई पोर्न साइट्स ने फ़ेस मास्क और हज़मत सूट पहने कुछ अश्लील वीडियो अपलोड किये हैं. ये अश्लील वीडियो लोगों को 'कोरोना वायरस' से जागरूक करने के लिए नहीं, बल्कि इनसे ज़्यादा से ज़्यादा फ़ायदा उठाने के लिए बनाए गए हैं. तमाम पोर्न साइट्स पर वीडियो 'डेजर्टेड वुहान' और 'टीएसए एजेंट डिटेन वुमन सस्पेक्टेड ऑफ़ कोरोना वायरस' जैसे कैप्शन के साथ दिखाई दे रहे हैं.

इन अश्लील वीडियों में से कुछ में मशहूर पोर्न स्टार Spicy x Rice की जोड़ी भी दिखाई दे रहे है.

ये तमाम पोर्न साइट्स इस तरह के कैप्शन वाले वीडियो के ज़रिये 'कोरोना वायरस' को कैश कराने से भी बाज़ नहीं आ रही हैं. अधिकतर वीडियो में किरदार फ़ेस मास्क, हज़मत सूट और अस्पताल के गाउन पहने नज़र आ रहे हैं. इनकी कहानी इस तरह से पेश की जा रही है मानो लोग अस्पताल में 'कोरोना वायरस' से जूझ रहे हों.

Vice से बातचीत में 'Spicy x Rice' के मेल पोर्न स्टार का कहना था 'मुझे लगता है कि लोग COVID-19 थीम वाले पोर्न के प्रति आकर्षित हो रहे हैं. जिन लोगों के बीच इस वायरस को लेकर डर है वो हमारी वीडियो देख सकते हैं. हमारे पास जितनी जानकारी है हम इन वीडियो के ज़ीरिये उसे लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं.

एक तरफ़ लोग इस जानलेवा बीमारी से जूझ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ पोर्न साइट्स इस तरह के अश्लील कंटेंट के ज़रिये लोगों का मज़ाक बना रहे हैं.

इस बीमारी के प्रसार को कैसे रोका जाए? हमारे कुछ वीडियो में ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारियां दी गयी हैं. हमने इन्हें लोगों को शिक्षित करने के इरादे से बनाया है. चीन के वुहान शहर में फंसे लोगों को ध्यान में रखते हुए भी हमने कुछ वीडियो बनाये हैं. इस वैश्विक संकट से लड़ने का ये हमारा तरीका है.

Source: dailymail

जानकारी दे दें कि दुनियाभर में अब तक 'कोरोना वायरस' से 3300 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 95,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं. अकेले चीन में 3000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. चीन (80,409) के बाद साउथ कोरिया (5,766) जबकि ईरान (2,900) में सर्वाधिक लोग इस वायरस की चपेट में आये हैं. ईरान में अब तक 92 लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना वायरस से जुड़ी हर जानकारी के लिए यहां क्लीक करें Scoop Whoop हिंदी.