कहते हैं कि अगर प्यार सच्चा है न तो वो ज़िंदगीभर रहता है. फिर चाहे प्यार बचपन का हो या बुढ़ापे का. सोशल मीडिया पर भी इन दिनों एक ऐसी ही क्यूट सी लव स्टोरी लोगों का दिल छू रही है.  

Covid 19
Source: business

ये Cute Love Story 93 साल के Lvo और 88 साल की Livia के ईद-गिर्द घूमती है. कोविड-19 के दौर में जब कोरोना वायरस अपने चरम पर था, तब ये बुज़ुर्ग जोड़ी भी उसकी चपेट में आ गई. दोनों को कोरोना हुआ और दोनों को साथ ही हॉस्पिटल में एडमिट किया गया. उस समय इस क्यूट कपल की ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर ख़ूब शेयर की गई.  

Covid 19
Source: ildigitale

ये इनकी मोहब्बत थी या लोगों की दुआएं, दोनों ने कोरोना को मात दी और सही सलामत घर लौट गये. वरना इस उम्र में कोरोना की जंग लड़ना आसान नहीं था. कहा जा रहा है कि अब Lvo और Livia अपनी शादी की 65वीं सालगिरह मनाने की तैयारी में है. इतनी बड़ी जंग जीतने के बाद इनका ये सेलिब्रेशन तो बनता है. 

हांलाकि, वेडिंग एनवर्सी से पहले इन्होंने वेलेंनटाइन डे का सेलिब्रेशन किया और उसकी फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वेलेंटाइन डे मनाते हुए दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं. चेहरे पर साथ-साथ ख़ुशियां शेयर करने की रौनक अलग ही दिख रही है. ये बुजु़र्ग कपल San Paolo District, इटली के रहने वाले हैं.  

Love Story
Source: italy24news

Lvo और Livia के दो बेटे हैं, जिनका कहना है कि उनके पिता जीने की चाहत रखते हैं और यही उनका विजयी शस्त्र है. बुज़ुर्ग जोड़े को V-Day पर पिज्ज़ा खाते हुए देखना अच्छा लगा न!