सच्चे इश्क़ में दुआओं सी ताकत होती है. अगर दिल से किया जाये, तो नामुमकिन मुमकिन हो जाता है. आज कल सोशल मीडिया पर ऐसे ही इश्क़ की ख़ूब चर्चा हो रही है. ये प्रेम कहानी ऐसे जोड़े की है, जिसमें लड़का बुरी तरह ड्रग्स की गिरफ़्त में फंसा है लेकिन लड़की सब कुछ जानने के बाद भी लड़के से शादी करती है और उसे नशे की लत से बाहर ले आती है.

सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाक़ात

डेनमार्क की नताशा नताली सोमर और गुरदासपुर के मलकीत सिंह की मुलाक़ात सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर होती है. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई पर सबकी तरह इनकी प्रेम कहानी में भी एक विलेन था. वो विलेन कोई इंसान नहीं बल्कि मलकीत सिंह का नशा का था. हांलाकि, ये सब जानने के बावजूद नताशा ने अपने कदम पीछे नहीं हटाये और डेनमार्क से भारत आ कर 23 जनवरी को मलकीत से शादी की.

Source: News18

शादी के बाद नताशा ने अपने पति को नशे से बाहर निकालने की ठानी, जिसके लिये वो उसे Serbia के Belgrade ले गई. Belgrade में मलकीत सिंह की हीरोइन की लत छुड़ाई गई. इसके बाद दोनों भारत वापस आये और फ़िलहाल नताशा ने मलकीत सिंह को Gurdaspur Red Cross De-Addiction Centre में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे हैं.

Source: News18

मलकीत सिंह नशे की लत में डूबा हुआ था, उसके पास कोई रोज़गार भी नहीं था. ये सब जानते हुए भी नताशा ने उससे शादी की, ये कमाल सिर्फ़ सच्ची मोहब्बत में ही हो सकता है. फ़िलहाल ये कपल डेनमार्क में अपनी नई ज़िंदगी की शुरूआत करने की तैयारी में है.