Source: India Times

#BoycottChhapaak का फ़िल्म के बिज़नेस पर कैसा असर पड़ेगा, ये कुछ दिनों के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन ब्लॉक दीपिका की मुहीम तो फ़ेल हो गई है, क्योंकि इसके बाद उनके ट्विटर पर हर दिन नए 40 हजार फॉलोअर्स जुड़ रहे हैं. दीपिका के ट्विटर पर 26 मीलियन से ज़्यादा फ़ॉलोवर्स हैं.

सोशल मीडिया के आंकड़ों की पड़ताल करने वाली वेबसाइट Socialblade ने जब ये जानना चाहा कि JNU जाने के बाद दीपिका के ट्विटर अकाउंट पर कैसा असर रहा तो इसके नतीज़े चौंकाने वाले रहे.

ट्विटर पर दीपिका के फ़ॉलोअर्स सामान्य गति से बढ़ रहे थे, लेकिन जैसे ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak और #BlockDeepika हैशटैग ट्रेंड करने लगें, उनके डेली फ़ॉलोवर्स में लगभग 10 गुणा इंजाफ़ा हो गया.

इसकी वजह शायद ये हो सकती है कि जब दीपिका पादुकोण और उनकी फ़िल्म के ख़िलाफ़ पोस्ट लिखे जा रहे थे, उसी वक़्त उनके समर्थन में #IsupportDeepika जैसे हैशटैग भी ट्रेंड कर रहे थे.

नाराज़ जनता इतने पर भी नहीं रुकी, वो दीपिका द्वारा इंडॉर्स किए जाने वाले ब्रैंड्स को भी टैग कर के उनसे दीपिका को हटाने की मांग कर रहे थे. उनका आरोप था कि छपाक फ़िल्म की अभिनेत्री ने 'देश-विरोधी' लोगों का साथ दिया है.