ब्रेकअप का दर्द वही समझ सकता है जिसने इसका सामना किया होता है. इसके चलते लोग डिप्रेशन तक में चले जाते हैं. मगर वो कहते हैं ना कि दर्द बांटने से कम होता है. ऐसे ही एक ब्रेकअप के मारे आशिक ने देहरादून में अपने जैसे दूसरे लोगों का दर्द बांटने के लिए एक कैफ़े खोल दिया है. यहां लोग चाय की चुस्कियों और अपने फ़ूड को इंजॉय करते हुए अपना दर्द दूसरों से साझा कर सकते हैं.

Dil Tuta Aashiq Cafe
Source: instagram

दरअसल, लॉकडाउन में दिव्यांशु का अपनी गर्लफ़्रेंड से ब्रेकअप हो गया था. तब वो इससे लड़ नहीं पाए और डिप्रेशन के शिकार हो गए. वो न किसी से मिलते थे न ढंग से खाते थे. कभी कभार PUBG खेल लेते थे. फिर एक दिन उन्होंने तय किया कि वो ऐसे नहीं जीएंगे और दूसरों को भी ऐसे दर्द में जीने नहीं देंगे. 

सोच विचार करने के बाद उन्होंने ये कैफ़े खोल डाला. अब इस कैफ़े में लोग आते हैं और अपने टूटे दिल का हाल उनसे शेयर करते हैं. 

Dil Tuta Aashiq Cafe
Source: hindustantimes

दिव्यांशु कहते हैं- 'जीवन में हर कोई इस दौर से गुज़रता है. इसलिए, मैं चाहता था कि वे यहां आएं और अपने क़िस्से और दर्द को शेयर करें ताकि मैं उन्हें इससे उबरने और आगे बढ़ने में मदद कर सकूं.'

दिव्यांशु ने अपनी बचत के पैसों से ये कैफे़ खोला है. इसे वो अपने छोटे भाई राहुल बत्रा की मदद से चलाते हैं. इसकी सफ़लता को देखते हुए दिव्यांशु इसकी दो ब्रांच और खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं.