वाक़ई में, हीरा कोयले की ख़ान में ही मिलता है. इस बात का जीता-जागता सबूत कचरा बीनने वाले दो भाई, हाफ़िज और हबीबुर हैं, जिनके सिंगिग टैलेंट ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है.  

दरअसल, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा बीनने वाले दो भाइयों का वीडियो शेयर किया है. इसमें दोनों भाई जिस तरह से गाने को गा रहे हैं, उसे सुन हर कोई दंग है.  

वायरल वीडियो में हाफ़िज जहां ‘ऐ जाने चमन गाना’ गा रहे हैं, वहीं भाई हबीबुर शा 'सजदा' गाते दिख रहे हैं. इन दोनों ने सिंगिंग की कोई औपचारिक ट्रेनिंग नहीं ली है. इसके बावजूद वो इतने सुर में गाना गा रहे हैं कि आप उन्हें बस बैठकर सुनते ही रह जाएं. उनकी आवाज़ भी बेहद अलग और मधुर है.  

ऐसे में आनंद महिंद्रा ने इन दोनों भाइयों की मदद करने की ठानी है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘इनक्रेडिबल इंडिया. मेरे दोस्त रोहित खट्टर ने इन पोस्ट को शेयर किया है, जो उन्हें सोशल मीडिया पर मिला. हाफ़िज और हबीबुर दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा बीनने का काम करते हैं. टैलेंट की कोई लिमिट नहीं होती.’  

वहीं, उन्होंने आगे कहा, ‘ज़ाहिर तौर पर इनका टैलेंट अभी कच्चा है. मैं और रोहित उन्हें म्यूज़िक में आगे की ट्रेनिंग के लिए सपोर्ट करना चाहते हैं. क्या दिल्ली में कोई ऐसा व्यक्ति है, जो इन्हें शाम को ट्रेन करने के लिए एक म्यूज़िक टीचर ढूंढ दे, क्योंकि ये दोनो भाई पूरे दिन काम करते हैं.’  

बता दें, इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को काफ़ी पसंद कर रहे हैं और कमंट्स करके इन दोनों भाइयों के टैलेंट की जमकर सराहना कर रहे हैं.