एक 58 साल का बुज़ुर्ग इंसान अजीबो-ग़रीब स्थिति में फंस गया. Thomas Barnes का दावा है कि उनके कुत्ते ने ग़लती से पॉर्न सब्सक्राइब कर दिया, जिसका बिल उन्हें चुकाना पड़ रहा है. ये घटना अमेरिका की है, क्योंकि यहां आप चाह कर टीवी पर पॉर्न सब्सक्राइब नहीं कर सकते.

Source: India Times

Barnes का कहना है कि उनका कुत्ता Marino बिस्तर पर उछल कुद कर रहा था और ग़लती से उसने पॉर्न चैनल Hustler सब्सक्राइब कर दिया. Barnes को तुरंत पता चल गया कि कुत्ते ने क्या बदमाशी की है, उन्होंने अपने केबल ऑपरेटर को फ़ोन कर Hustler चैनल की सेवा बंद कर करने की रिक्वेस्ट की.

फ़ोन पर Barnes को बताया गया कि उनकी बात मान ली गई है. लेकिन जब महीने के अंत में बिल आया तो उसमें अलग से 70 डॉलर Hustler चैनल के जुड़े हुए थे. Barnes ने 70 डॉलर घटा कर बाकी का बिल जमा कर दिया. जिसकी वजह से उनका टीवी सिग्नल काट दिया गया.

शारीरिक रूप से अक्षम Thomas Barnes की ज़िंदगी सरकारी योजना Social Security Disability Payment से मिलने वाले पैसों से चलती है. Barnes ने केबल ऑपरेटर पर आरोप लगाते हुए कहा, 'जो 70 डॉलर तुम मुझसे ले रहो हो वो मेरे मुंह का निवाला है. ये चोरी जैसा है.'

Thomas Barnes को इस समस्या को सुलझाने के लिए कचहरी के दरवाज़े खटखटाने पड़ रहे हैं