17वीं लोकसभा के लिए मतों की गिनती जारी है. ऐसे में सभी लोगों की नज़रें टीवी और सोशल मीडिया पर गड़ी हुई हैं. सभी लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनके यहां से कौन जीत रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर ये बहस शुरू हो गई है कि अगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए तो क्या नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति छोड़ देंगे.

Source: dnaindia.com

मतगणना के बीच लोगों को नवजोत सिंह सिद्दधू की याद उनके एक बयान के कारण आ रही है. पिछले महीने नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाते हैं, तो वो राजनीति छोड़ देंगे. ये बात उन्होंने रायबरेली में एक चुनावी रैली में कही थी. सोशल मीडिया के महारथी इसी बयान पर चुटकी लेते हुए ट्वीट कर रहे हैं.

दरअसल, चुनाव आयोग की वेबसाइट पर अमेठी से बीजेपी नेता स्मृति ईरानी लीड कर रही हैं. ये देखिए:

इसी को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर लोग सिद्धू जी को उनके बयान की याद दिला रहे हैं. वो कह रहे हैं कि उम्मीद है कि वो अपने बयान पर कायम रहेंगे. आप भी देखिए:

लेकिन सिद्धू ने भी कच्ची गोलियां नहीं खेली. उनकी ये बात पूरी तरह से नहीं आधी तो सच साबित हो सकती है. वो कैसे? वो ऐसे कि राहुल गांधी केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं, यहां से वो लीड कर रहे हैं.

यानी सिद्धू को उनका बयान याद दिलाने वालों को रिज़ल्ट आने तक ठंड रखनी चाहिए. वैसे भी राजनीति में कौन कब अपने बयान से पलट जाए कहा नहीं जा सकता.