Elon Musk's Twitter:दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन रीव मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलरमें ख़रीद लिया है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चाएं हो रही हैं. टेस्ला मोटर्स के CEO Musk को अधिकतर लोग उनके गुस्से और अनिश्चित व्यवहार के लिए जानते हैं. वो अब ट्विटर, 200 मिलियन लोगों से भी ज़्यादा इस्तेमाल करने वाले सोशल मीडिया की बाग़डोर भी संभालने जा रहे हैं! सोशल मीडिया यूज़र्स उनके इस फ़ैसले का जमकर मज़ाक बना रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ़ ट्विटर CEO पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) का कहना है कि, एलन के नेतृत्व में ट्विटर का भविष्य अंधकार में चला जायेगा. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक़,पराग ने नवंबर 2021 में ट्विटर को बतौर सीईओ संभालना शुरू किया था. लेकिन, अब उनकी जॉब खतरे में दिख रही है. एक रिसर्च फ़ॉर्म के मुताबिक़, अगर उन्हें 12 महीने से पहले उनके सीईओ पद से हटाया गया, तो ट्विटर कंपनी को उन्हें 42 मिलियन डॉलर देने पड़ेंगे. क्योंकि, पराग को निकालने को लेकर भी चर्चा शुरू हो चुकी है.

हालांकि, इसको लेकर असमंजस की स्थिति है और अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है. लेकिन इस आर्टिकल के ज़रिये हम आपको #ट्वीटरटेकओवर पर कुछ बेहतरीन ट्वीट्स से मिलाने जा रहे हैं! ट्विटर पर पूर्व अमेरिकन राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्‍प को भी काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है कि, वो ट्विटर पर वापस आएंगे! लेकिन ट्रंप ने कह दिया कि, उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है.

ये भी पढ़ें: एलन मस्क की टेस्ला भारत में बनाएगी इलेक्ट्रिक कार, कंपनी ने बेंगलुरु में कराया रजिस्ट्रेशन

(Elon Musk's Twitter)आइये, जानते हैं एलन मस्क के ट्विटर टेकओवर पर हो रहे कुछ ट्रेंडिंग हैशटैग्स के बारे में.

 #ElonMusk #twittertakeover #leavingtwitter #twittersold #donaldontwitter #tesla #twitter जैसे हैशटैग्स पर लोग जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं. चलिए हम मज़ेदार मीम्स पर एक नज़र डालते हैं-  

आइये नज़र डालते हैं, ट्विटर के खरीद-बेच को लेकर बने कुछ मज़ेदार मीम्स पर-

ये भी पढ़ें: एलन मस्क के 6 इनोवेशन साबित करते हैं कि सही विज़न हो तो कुछ भी करना मुमकिन है