कोरोना संकट के बीच राजस्थान से एक अजीबो ग़रीब मामला सामने आया है. कर्मचारी द्वारा सैलरी मांगे जाने पर रेस्टोरेंट संचालक ने उसे अपने पालतू कुत्तों से कटवाया.  

Source: npnews24

मामला राजस्थान के जोधपुर शहर का बताया जा रहा है. रेस्टोरेंट में काम करने वाले एक कर्मचारी ने जब संचालक से अपने पिछले महीने का वेतन मांगा तो वो इस बात से इतना भड़क गया कि उसने कर्मचारी पर अपने पालतू कुत्ते छोड़ दिए. कुत्तों के इस हमले में कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गया.  

Source: dvm360

थाने में कराई शिकायत दर्ज 

इस मामले में पीड़ित कल्याण सिंह ने रेस्टोरेंट संचालक पर सैलरी मांगने के बदले पालतू कुत्तों से कटवाने का आरोप लगाते हुए जोधपुर के महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित ने रेस्टोरेंट संचालक के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई करने के साथ ही सैलरी दिलाने की गुहार भी लगाई है.

Source: diamondlaw

इस संबंध में महामंदिर थानाधिकारी सुमेर दान चारण ने बताया कि, इस इस मामले में पीड़ित युवक कल्याण सिंह ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित ने बताया है कि वो अपने मालिक से सैलरी की मांग कर रहा था. इस दौरान मालिक ने रेस्टोरेंट के पालतू कुत्तों से युवक को कटवा दिया, जिससे वो घायल हो गया था.  

Source: oraclelawfirm

सुमेर दान चारण ने बताया कि, इस संबंध में पीड़ित कल्याण सिंह की शिक़ायत पर मालिक ने रेस्टोरेंट के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.