आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है. इस मौक़े पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडु, गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और बीएसपी सुप्रीमो मायावती समेत कई बड़ी हस्तियों ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी हैं.

Source: abshayari

ऐसे में मोदी जी के चाहने वाले कहां पीछे रहने वाले थे. सोशल मीडिया पर 2 दिन पहले से ही मोदी जी के फ़ैंस उनका हैप्पी बर्थडे मना रहे हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर मोदी जी का एक ऐसा फ़ैन सामने आया है जो पिछले 24 घंटे से लाइव नॉनस्टॉप 'मोदी जी'...'मोदी जी' आलाप रहा है. अनमोल बकाया नाम का ये शख़्स अब तक क़रीब 9 लाख बार 'मोदी जी'...'मोदी जी' आलाप चुका है.

आप भी देखिये पीएम मोदी के प्रति अनमोल की ये भक्ति-

अनमोल अपने यूट्यूब ब्लॉग में लिखते हैं, पिछले 1 वर्ष में मैंने माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के बारे में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों चीज़ों के बारे में बहुत कुछ सुना है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मेरे मन में उनके लिए और उन्होंने राष्ट्र के लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है. मोदी जी के लिए मेरा समर्थन कभी समाप्त नहीं होगा. ये उनके सम्मान में एक छोटा सा नज़राना है, इससे ज़्यादा कुछ नहीं.