2019 के लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं, राजनैतिक पार्टियों के बीच हलचल बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ और क्रिकेटर्स भी पॉलिटिक्ल पार्टी जॉइन कर रहे हैं. वहीं इस कड़ी में अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर का नाम भी जुड़ गया है.

Source: livemint

रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम गंभीर भारतीय जनता पार्टी यानि बीजेपी में शामिल हो गए हैं. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करी. इस दौरान गंभीर ने कहा, 'मैं भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण से प्रेरित हूं. हम भारत को और बेहतर बनाने के लिये काम करेंगे.'

Source: indianexpress

इसके साथ ही गंभीर का ये भी कहना है कि इस मंच से जुड़ना, उनके लिये किसी बड़े सम्मान से कम नहीं है. वहीं इस दौरान अरुण जेटली ने क्रिकेटर की तारीफ़ करते हुए कहा कि गौतम गंभीर के आने से बीजेपी को काफ़ी फ़ायदा होगा और 'मैच' हमेशा फ़्रंट फ़ुट पर जीता जाता है, बैक फ़ुट पर नहीं.

Source: newsleakcentre

क्रिकेट के मैदान में अपनी ज़बरदस्त बैटिंग से टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले गौतम गंभीर क्या बीजेपी को भी बड़ी जीत दिला पायेंगे? ये, तो इलेक्शन रिज़ल्ट ही बतायेगा.