दिल्ली में तेज़ी से फ़ैलते कोरोना संक्रमण के बीच चोरी की वारदातें भी बढ़ती जा रही है. पिछले कुछ समय में चोरी की छुट-पुट घटनाओं के बाद इस बार चोरों ने लंबा हाथ मारा है.

गुरुवार तड़के बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के पिता की टोयटा फ़ॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई. इस मामले में गौतम गंभीर ने राजेंद्र नगर थाने में केस दर्ज कराया है.

Source: zeenews

गौतम गंभीर दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाक़े में अपने परिवार के साथ रहते हैं. सुबह सिक्योरिटी गार्ड ने देखा कि पार्किंग से टोयटा फ़ॉर्च्यूनर गाड़ी ग़ायब है, जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई.

Source: youtube

हैरानी की बात तो ये है कि सांसद गौतम गंभीर के घर के बाहर 24 घंटे सिक्योरिटी रहती है. बावजूद इसके चोर घर के बाहर पार्किंग में खड़ी टोयटा फ़ॉर्च्यूनर गाड़ी चुराने में कामयाब रहे.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक़, ये गाड़ी गौतम गंभीर के पिता के नाम पर रजिस्टर थी. फिलहाल पुलिस की कई टीमें चोरों की तलाश कर रही हैं. फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाल रही है. मामला सांसद से जुड़ा होने के कारण पुलिस की अलग-अलग चार टीमें इस मामले पर काम कर रही हैं.

Source: intoday

जानकारी दे दें कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में क्राइम लगभग लगभग खत्म हो गया था. लेकिन जब से 'लॉकडाउन 4' में ढील दी गई है दिल्ली में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं.