आपने अब तक ना जाने कितने बाबा देखे होंगे और उनकी ख़ौफ़नाक कहानियां भी सुनी होंगी. ऐसे ही एक स्वघोषित बाबा हैं 'नित्यानंद'... नाम तो सुना ही होगा. ये जनाब बड़े पहुंचे हुए बाबा हैं. इनके कारनामे सुन आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे.  

Source: india

साफ़ शब्दों में कहें तो स्वामी नित्यानंद 'यौन शोषण' के आरोपी हैं. अपनी सेविका साध्वी के साथ 'सेक्स टेप' से दुनियाभर में बदनाम हुए स्वामी नित्यानंद ने साउथ अमेरिकी देश 'इक्वॉडोर' के नज़दीक एक टापू ख़रीद कर उसे नया देश घोषित कर दिया है जिसका नाम रखा है 'कैलासा'.

पिछले साल ख़बर आई थी कि, भगोड़े बाबा ने टापू ख़रीद कर 'कैलासा' नाम का एक नया हिंदू राष्ट्र बनाया है. अब बाबा ने इससे एक कदम आगे बढ़कर अपने देश की करेंसी, वीज़ा और फ़्लाइट सर्विस की घोषणा भी कर दी है.  

Source: aajtak

बता दें कि स्वामी नित्यानंद ने 'कैलासा' की यात्रा पर आने वाले पर्यटकों के लिए ऑस्ट्रिया से कैलासा तक की 'गरुडा' नाम की चार्टर फ़्लाइट सर्विस की घोषणा भी की है. इसके साथ ही 3 दिन का वीज़ा भी दिया जा रहा है.  

Source: aajtak

क्या है कैलासा ख़ासियत? 

स्वामी नित्यानंद का 'कैलासा' कोई आश्रम या अड्डा नहीं, बल्कि अपने आप में पूरा का पूरा राष्ट्र है. दुनिया का इक़लौता हिंदू राष्ट्र. इसका अपना पासपोर्ट है. अपना संविधान है. अपना झंडा है. अपना प्रधानमंत्री. अपनी कैबिनेट और अपनी सेना है. 

Source: inkhabar

स्वघोषित बाबा 'स्वामी नित्यानंद' के करोड़ों फ़ॉलोअर्स हैं. इनमें कई भक्त तो अरबपति भी हैं. बाबा अपने इन्हीं पावरफ़ुल भक्तों की वजह से भारत से फ़रार होने में क़ामयाब रहा. अपने इन्हीं भक्तों की मदद से बाबा ने इक्वॉडोर सरकार से एक टापू ख़रीदकर उस पर 'कैलासा' नाम के नए हिंदू राष्ट्र की स्थापना की है.

Source: thelallantop

स्वामी नित्यानंद का दावा है कि, दुनिया का कोई भी हिंदू यहां की नागरिकता पा सकता है. पर्यटकों को यहां पर रहने और खाने की फ़्री सुविधा भी दी जाएगी.