WHO द्वारा कोरोना वायरस को माहमारी घोषित किया जा चुका है. इसलिये लोग इसे लेकर काफ़ी एहतियात भी बरत हैं. कुछ लोग घर में रहना उचित समझ रहे हैं, तो कुछ बचने के लिये बार-बार सैनेटाइज़र का यूज़ कर रहे हैं. इस बीच अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कोरोना से बचने का ‘रामबाण’ उपाय निकाला है. 

fda

दरअसल, हिंदू महासभा ने कोरोना से बचने के लिये गौमूत्र पार्टी का आयोजन किया है. संगठन के दिल्ली स्थित कार्यालय में पार्टी का आयोजन किया जायेगा. संगठन का मानना है कि गाय के पेशाब से कोरोना को मात दी जा सकती है. वहीं कुछ समय पहले ही संगठन ने कोरोना को हिंदू देवताओं का क्रोधी अवतार भी बताया था, जो मांसाहारी लोगों के प्रति अपना क्रोध उजागर कर रहा है. 

स्वामी चक्रपाणि का कहना है कि जिस तरह टी-पार्टी का आयोजन किया जाता है, ठीक उसी तरह गौमूत्र पार्टी रखी गई है. इस पार्टी में लोगों को कोरोना के बारे में बताया जायेगा. इसके साथ ही गायों से संबंधित उत्पादों के सेवन की जानकारी भी दी जाएगी. यही नहीं, आयोजन में चॉकलेट केक की जगह गोबर केक खिलाने की भी ख़बर आई है. 

स्वामी चक्रपाणि के मुताबिक, शाकाहारी लोगों को कोरोना से डरने की ज़रूरत नहीं है, फिर भी एहतियात के तौर पर गौमूत्र का सेवन कर सकते हैं. 

ख़बर पर ट्विटर रिएक्शन भी आये हैं, देख लो: 

प्रशासन द्वारा लगातार सलाह दी जा रही है कि लोग भीड़-भीड़ वाले इलाकों से दूर रहें और सामाजिक समारोह में न जाएं, फिर भी हिंदू महासभा ने ये आयोजन रखा है. तो क्या आप जायेंगे? 

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.