'बाबा का ढाबा' को सुर्खियों में लाने वाले यूट्यूबर गौरव वासन पर पैसों की हेराफेरी का आरोप लगा है. ये आरोप ख़ुद ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने उन पर लगाया है. इस ख़बर को लेकर कल से सोशल मीडिया का माहौल गर्म बना हुआ है. कुछ लोग गौरव को दोषी ठहरा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने उनके सपोर्ट में भी बोला है.  

Baba Ka Dhaba
Source: youtube

अब इस मुद्दे पर यूट्यूबर गौरव वासन की सफ़ाई सामने आई है. IndiaToday को दिये इंटरव्यू में गौरव ने ख़ुद पर लगे सारे आरोपों को ग़लत और निराधार बताया है. गौरव का कहना है कि बिना वजह कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं. उन्होंने डोनेशन के नाम पर 25 लाख रुपये मिलने की बात को भी ग़लत बताया है. गौरव का कहना है कि बाबा के नाम पर उनके पास जितने रुपये आये वो उन तक पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बैंक स्टेटमेंट भी शेयर की है.

Gaurav Wasan
Source: freepressjournal

इंटरव्यू में गौरव ने कहा कि ये बाबा के बोल नहीं हो सकते हैं. कोई उनके कानों में ये सब बातें डाल रहा है. यहां तक बाबा ने ख़ुद कहा है कि लोगों ने उनसे कहा कि गौरव के खाते में 25 लाख रुपये आये हैं. पर उन्हें ये नहीं पता कि वो पैसे गौरव के खाते में हैं या नहीं. कई लोगों ने बाबा का मैनेजर होने का दावा भी किया. हांलाकि, उन्हें किसने नियुक्त किया. ये कोई नहीं जानता.

Gaurav Wasan
Source: news18

गौरव अपने बयान में ये साफ़ कर चुके हैं कि बाबा के लिये उनके पास जितनी रक़म जमा हुई थी, वो उन तक पहुंच चुकी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर ऐसा ही रहा, तो शायद लोगों का इंसानियत से विश्वास उठ जाएगा और आगे कोई किसी की मदद को आगे नहीं आयेगा.