हम मज़ाक करते हैं. कई बार ख़रतनाक मज़ाक. कुछ नया और ख़तरे वाला काम करने में अलग ही थ्रिल होता है. मगर जिसके साथ आप ये रिस्क उठा रहे हैं, अगर वो शख़्स ही आपके लिए सबसे बड़ा ख़तरा साबित हो तो?

India Today की रिपोर्ट के मुताबिक़, फ़्लोरिडा में एक महिला Sarah Boone को कथित तौर पर उसके प्रेमी के क़त्ल के ज़ुर्म में हिरासत में लिया गया है. उस पर आरोप है कि उसने अपने प्रेमी Jorge Torres Jr. को सूटकेस में बंद कर दिया. सूटकेस में बंद उसका प्रेमी लगातार बाहर निकलने के लिए चिल्लाता रहा और आख़िर में सूटकेस के अंदर ही उसने दम तोड़ दिया.

Source: Globintel

बतौर पुलिस, Orange County Sheriff’s Office ने Sarah Boone नाम की महिला को Jorge Torres Jr. के क़त्ल के आरोप में हिरासत में लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सोमवार दोपहर Boone ने विंटर पार्क स्थित अपने घर से 911 पर कॉल कर घटना की जानकारी दी. जांच अधिकारियों ने बताया कि Boone का दावा है कि वो अपने प्रेमी के साथ रात में शराब पी रही थी. इस दौरान उन्होंने सोचा कि छुपन-छुपाई के गेम में अगर Torres सूटकेस के अंदर जा पाए तो मज़ा आएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Boone ने ये माना है कि उसने सूटकेस की ज़िप बंद कर दी. जिसके बाद वो ऊपर कमरे में जाकर सो गई. सुबह उठने पर उसने पाया कि उसका प्रेमी अभी भी सूटकेस के अंदर ही है और मर चुका है.

हालांकि, पुलिस Boone के बयान से सहमत नहीं है. उनका कहना है कि जो वीडियो एविडेंस मिले हैं, वो Boone के बयान से अलग हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक नीले रंग का सूटकेस है, जिसमें Torres बंद है. वो मदद मांग रहा है, चिल्ला रहा है कि उसे सांस नहीं आ रही है.

सिर्फ़ इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस दौरान Boone मदद करने के बजाय हंसते हुए कहती है. ‘जब तुम मुझे धोख़ा देते हो तब मुझे भी ऐसा ही लगता है.’

अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि Boone के पास कोई वक़ील है या नहीं, जो उसका पक्ष रख सके.