ये दुनिया कितनी ज़ालिम है, इसकी कल्पना करना बेहद मुश्किल है. इंसानियत को चूर-चूर कर देने वाली एक और ख़बर सामने आई है, जिसमें एक बेरहम दादी ने 2 साल की पोती के पैर खौलता पानी डाल दिया.

 Baby
Source: rtl247

अपनी दादी की इस हरकत के बाद 2 वर्षीय Kaylee Robinson दर्द में है, उसका पैर छालों से लाल हो गया है. तस्वीर में इस मासूम के पैर को देख कर ऐसा लग रहा है, जैसे उसने पैर में गुलाबी रंग का मोज़ा पहने हो. Metro US की रिपोर्ट के मुताबिक, Robinson का पैर बुरी तरह से जख़्मी हो चुका और डॉक्टर्स के मुताबिक, Infection से उसे उसका पैर खोना भी पड़ सकता है.

Step Grandmother
Source: alayaran

पीड़ित मासूम की मां Brittany Smith का कहना है कि Robinson की दादी Vaughn ने उसे सज़ा देने के लिये पैर पर गर्म पानी डाल दिया. ऐसा इसलिये क्योंकि Vaughn का दिन काफ़ी बुरा गुज़रा था. वहीं Vaughn पर लगे आरोपों के बाद वो पुलिस हिरासत में है. इसके साथ ही दोषी पाये जाने पर उसे 15 से 18 साल तक की सज़ा हो सकती है.

रिपोर्ट में Brittany ने बताया कि वो Robinson को Vaughn के पास छोड़ कर मंगेतर और दो बच्चों के साथ स्वमिंग करने गई थी. इसके थोड़ी देर बाद Vaughn ने उसे कॉल कर जल्दी आने को कहा, पर ये नहीं बताया कि क्यों? वहीं जब Brittany आई, तो Vaughn ने उसे कहा कि उसने Robinson को नहाने के लिये छोड़ा था, वहीं जब वो आई तो वो जली हुई थी.

दो साल की बच्ची की दर्दनाक हालत को देखते हुए उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. इसके साथ ही इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई. डॉक्टर्स Robinson पर नज़र बनाये हुए हैं और उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही पैरों पर चल पायेगी.

सच में दुनिया में कितनी निर्दीय लोग हैं!