शादी किसी के भी जीवन का सबसे ख़ास पल होता है. इसमें न सिर्फ़ दो प्यार करने वाले हमेशा के लिए एक हो जाते हैं, बल्कि दो परिवार भी हमेशा के लिए रिश्तों की डोर में बंध जाते हैं. मगर तब क्या हो जब कुछ रिश्तेदार इतने करीब आ जाएं कि शादी को कैंसिल करना पड़ जाए?

Source: newsd

दरअसल, गुजरात के सूरत ज़िले के एक कपल की सगाई एक साल पहले हुई थी और आने वाली फ़रवरी के पहले सप्ताह में उनकी शादी थी. दोनों तरफ के घरवाले इस रिश्ते से बहुत ख़ुश थे. मगर 10 दिन पहले लड़के के पिता और लड़की की मां अचानक गायब हो गए. इसकी वजह से शादी को कैंसिल करना पड़ा.

Grooms Father Elopes with Brides Mother
Source: theplunge

असल में दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. यहां तक कि दोनों को एक दूसरे से प्यार भी था, लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई थी. लोगों का कहना है कि अपने उस अधूरे प्यार को पूरा करने के लिए ही वो दोनों भाग गए हैं.

Grooms Father Elopes with Brides Mother
Source: storypick

लड़के के पिता की उम्र 48 साल और लड़की की मां की उम्र 46 साल बताई जा रही है. दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है. सूरत पुलिस 10 दिनों से उनकी तलाश कर रही है, मगर अभी तक इस केस में उनके हाथ खाली ही हैं. इस अजीबो-गरीब स्थिति के चलते ही इस कपल की शादी कैंसिल हो गई है.

Grooms Father Elopes with Brides Mother
Source: khaskhabar

हालांकि, अभी तक ये कन्फ़र्म नहीं हुआ है कि दोनों एक-दूसरे के साथ ही भागे हैं, लेकिन इसकी संभावना सबसे अधिक है. अगर ये सच है, तो उस कपल का क्या होगा, जिनकी सगाई हो चुकी है?

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.