गुजरात से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इमरान मंगलवार को गुराजत के सीएम विजय रूपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल और गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा से गांधीनगर स्थित सचिवालय में मिले थे.

अहमदाबाद के जमालपुर-खाडिया क्षेत्र से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एसवीपी हॉस्पिटल में भर्ती कराए जाने की तैयारी हो रही है. इमरान अहमदाबाद के जिस जमालपुर इलाके में रहते हैं वहां पर कोरोना के कई मरीज़ मिले हैं, जिसके कारण वहां कर्फ़्यू लगा हुआ है.

Source: patrika

जमालपुर इलाके का विधायक होने के नाते इमरान खेड़ावाला पिछले कुछ समय से लोगों की काफ़ी मदद कर रहे थे. वो 2 दिन पहले तक अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों को सचेत करने का काम कर रहे थे. लेकिन अब ख़ुद कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं.

बीते मंगलवार को इमरान समेत कांग्रेस के दो अन्य विधायक शैलेश परमार और गयासुद्दीन शेख सीएम विजय रूपाणी से मिले. इसके बाद मंगलवार शाम इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉज़िटिव पाए गए. ये ख़बर आने के बाद गुजरात सरकार में हड़कंप मच गया है.

Source: acn18

महाराष्ट्र के पूर्व सांसद कोरोना पॉज़िटिव

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के संपर्क में आए ठाणे से एनसीपी के पूर्व सांसद आनंद परांजपे भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. आनंद ने कुछ दिन पहले ही जितेंद्र अव्हाड़ से मुलाक़ात की थी. आज उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है.

Source: onlinelivefocusnews

बता दें कि दो दिन पहले ही महाराष्ट्र सरकार के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ के 14 निजी स्टाफ़ कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. इन 14 स्टाफ में 5 पुलिस कॉन्स्टेबल हैं जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं, जबकि बाकी 9 लोगों में उनके निजी स्टाफ़ से हैं. मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ क्वारनटीन में हैं.

Source: intoday

बीते सोमवार को जितेंद्र अव्हाड़ ने एक मैसेज जारी कर बताया था कि वो पिछले दिनों वो एक पुलिस अधिकारी के संपर्क में आए थे, जो बाद में कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे. जितेंद्र अव्हाड़ पहली जांच में कोरोना पॉज़िटिव तो नहीं पाए गए हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्होंने 14 दिन के लिए क्वारनटीन रहने का फ़ैसला किया है.