क्या हो जब आप रात को हल्के होने के लिए बाथरूम जाएं और कोने में एक खूंखार मगरमच्छ बैठा हो! इस परिस्थिति में मौके पर ही पैंट गीली होने की आशंका है.

मंगलवार रात को गुजरात के वडोदरा में महेंद्र पडियार के बाथरूम से अजीब आवाज़ आ रही थीं, उन्हें लगा बाथरुम में कोई बिल्ली बंद हो गई है, जब दरवाज़ा खोल कर देखा तो ख़ुद की आंखों पर ही भरोसा नहीं हुआ. बाथरूम में एक मगरमच्छ दांत दिखाता बैठा था.

Source: NDTV

पडियार ने Wildlife Rescue Trust को फ़ोन लगाया वडोदरा के Animal Welfare Organisation को भी उस साढ़े चार फुट लंबे मगरमच्छ को पकड़ने के लिए बुलाया. संगठन के सदस्य रात के 2:45 बजे रेस्क्यू के लिए पहुंच गए.

Wildlife Rescue Trust की टीम के सदस्य ने TOI से हुई बातचीत में बताया कि अंधेरा होने की वजह से मगरमच्छ को पकड़ने में मुश्किल आई और वो आक्रमक मुद्रा में भी था.

Wildlife Rescue Trust के अनुसार मगरमच्छ पास के विश्वामित्री नदी से भटकता हुआ घर में पहुंच गया होगा. नदी के पास के शहरों के लिए यह एक सामन्य घटना है, अगस्त महीने में ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जमे हुए पानी में मगरमच्छ को कुत्ते पर झपटा मारते देखा गया था.