बीते गुरुवार को तेलंगाना के हैदराबाद से 27 साल की एक युवती को ज़िंदा जलाने की घटना सामने आई है. घटना हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर की बताई जा रही है. पेशे से पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी का झुलसा हुआ शव रंगा रेंड्डी ज़िले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल के नीचे पाया गया. 

Source: indiaglitz

हमेशा की तरह बुधवार को भी प्रियंका शादनगर अपने घर से कोल्लूरू गांव स्थित एक पशु चिकित्सालय में ड्यूटी के लिए निकली थीं. इस दौरान वो अपनी स्कूटी को टोंडुपल्ली टोल प्लाज़ा के पास पार्क करके आगे कैब से गई थीं, वापस लौटने पर उन्होंने अपनी स्कूटी को पंक्चर पाया. जिसके बाद प्रियंका ने स्कूटी को टोल प्लाज़ा पर खड़ी करके कैब से घर लौटने का फ़ैसला लिया. 

Source: lokmatnews

इस दौरान टोल प्लाज़ा पर दो लोगों ने प्रियंका को पंक्चर ठीक कराने का ऑफ़र देकर स्कूटी अपने साथ ले गए. प्रियंका ने इसकी जानकारी अपनी बहन भाव्या को फ़ोन करके दी थी. प्रियंका ने फ़ोन पर अपनी बहन को बताया था कि उन्हें अकेले सड़क पर खड़ा होने में डर लग रहा है. अचानक से सुनसान सड़क पर कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं और ट्रक खड़े हो रहे हैं. 

Source: asianetnews

इस बातचीत के कुछ समय बाद से ही प्रियंका से संपर्क नहीं हो पाया. इस दौरान परिवार ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल फ़ोन बंद पाया गया. फिर परिजनों ने प्रियंका को तलाशते की कोशिश की लेकिन वो नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने स्थानीय शमशाबाद पुलिस स्टेशन में प्रियंका के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज़ कराई. 

Source: bbc

गुरुवार की सुबह शमशाबाद पुलिस स्टेशन से सटे शादनगर पुलिस इलाके में एक अंडर कंस्ट्रक्शन पुल के नीचे एक अधजली लाश मिलने की सूचना मिली. इस दौरान पुलिस ने प्रियंका के घर वालों के समक्ष सैंडिल, स्कॉर्फ़ और इनरवियर की मदद से प्रियंका की शिनाख्त की. 

Source: indiatvnews

इस मामले में शमशाबाद पुलिस स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है. अभी तक प्रियंका के साथ रेप होने की पुष्टि भी नहीं हुई है. 

4 आरोपी पुलिस की हिरासत में 

हैदराबाद के कमिश्नर वीसी सज्जानर ने बताया कि, 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने मुख़्य आरोपी ट्रक ड्राइवर मोहम्मद पाशा, ट्रक के क्लीनर समेत अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ़्तार किया है. 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RIPPriyankaReddy, महिला डॉक्टर के लिए लोगों ने मांगा न्याय.