इन दिनों देश के युवाओं को PUBG और Tik Tok की ऐसी लगी हुई है कि वो जान की परवाह भी नहीं करते. देशभर के कई युवा इनके चक्कर में अपनी जान तक गंवा चुके हैं.

Source: naidunia

दरअसल, बीते शनिवार रात राजधानी दिल्ली के बाराखंबा इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी. रंजीत सिंह फ़्लाईओवर के पास Tik Tok वीडियो बनाते समय ग़लती से गोली चलने के कारण एक युवक की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, 19 वर्षीय सलमान रात करीब साढ़े 9 बजे अपने दो दोस्तों के साथ घर से गाड़ी लेकर इंडिया गेट जाने के लिए निकला था. गाड़ी सलमान चला रहा था, सोहेल उसके साथ वाली सीट पर जबकि आमिर पीछे की सीट पर बैठा हुआ था.

Source: himachaljanadesh

पुलिस की गिरफ़्त में आये सलमान के दोस्त सोहेल ने पुलिस को बताया कि जब वो वीडियो बना रहे थे, तो इसी दौरान उसने सलमान को अपनी पिस्टल दिखाई. सलमान उसे हाथ में लेकर देखने लगा, तभी अचानक कार उछली और गोली चल गई.

Source: kashmirdespatch

इलाके के जॉइंट कमिश्नर आनंद मोहन ने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ़्तार कर किया गया है. वारदात रात करीब सवा 11 बजे की है. गोली चलने के बाद दोनों सलमान को लेकर दरियागंज गए और कपड़े बदले. इसके बाद दोनों ने डर से पिस्टल भी छिपा दी. जब तक सोहेल और उसके साथी गंभीर रूप से घायल सलमान को लेकर एलएनजेपी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सलमान के परिजनों का कहना है कि जब गाड़ी सलमान चला रहा था, तो ख़ून के निशान बायीं तरफ़ की सीट पर कैसे आये? सलमान को गोली लगने के बाद गाड़ी का एक्सिडेंट क्यों नहीं हुआ? परिजनों का आरोप है कि सोहेल ने ही सलमान को गोली मारी है. परिजनों ने दोनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. सोहेल और उसके साथ के लोग सलमान को जख्मी हालत में ही अस्पताल में छोड़कर फ़रार हो गए थे.