ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना आपको किस तरह से भारी पड़ सकता है, इसकी एक अजीबोग़रीब कहानी आप पुणे की एक महिला की ज़ुबानी सुन सकते हैं.

दरअसल, पुणे की वंदना शाह ने Zomato से ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था. वंदना को उस वक़्त खाना ऑर्डर करना भारी पड़ गया, जब खाना डिलीवर करने आया डिलीवरी बॉय लौटते वक़्त घर के बीगल डॉग को उठा कर ले गया.

Source: indiatimes

डिलीवरी बॉय घर के डॉगी 'Dottu' को ले कर चलता बना और वंदना इस बात से अनजान थीं. खाना खाने के बाद जब वंदना ने 'Dottu' को आवाज़ दी तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. जब कई घंटों तक 'Dottu' के बारे में कुछ पता नहीं चला, तब उन्‍होंने उसे आस-पड़ोस में खोजना शुरू किया, लेकिन 'Dottu' का कोई सुराग नहीं मिला.

Source: indiatimes

इसके बाद वंदना शाह घर के पास वाले फ़ूड आउटलेट गयीं. इस दौरान जब वहां लोगों से पूछताछ की तो एक शख़्स ने 'Dottu' को पहचान लिया और बताया कि एक बाइक वाला शख़्स उसे अपने साथ लेकर गया है. इस पर वन्दना को डिलीवरी बॉय पर शक़ हुआ.

इसके तुरंत बाद वंदना ने सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाली तो पता चला कि 'Dottu' को डिलीवरी बॉय अपने साथ ले गया है. डिलीवरी बॉय का नाम तुषार है. इसके बाद वंदना ने तुषार को कॉल किया, तो काफ़ी ना-नुकुर के बाद उसने 'Dottu' को उठाने की बात स्‍वीकार कर ली.

वंदना ने आपबीती अपने ट्विटर पेज पर शेयर की है-

वंदना का कहना है कि 'जब हम 'Dottu' को लेने तुषार के पास पहुंचे, तो वो बहाने बनाने लगा. कहने लगा कि उसने 'Dottu' को अपने गांव भेज दिया है. इस दौरान हमने उसे 'Dottu' के बदले पैसे देने का प्रस्‍ताव भी दिया, लेकिन वो लगातार बहाने बनाता रहा. अब पिछले कुछ घंटों से उसका फ़ोन स्विच्‍ड ऑफ़ आ रहा है.

वंदना ने अपने पालतू कुत्ते को फ़िर से पाने के लिए Zomato से गुहार लगाई तो उनका कहना था कि ये किसी भी तरह से स्‍वीकार्य नहीं है. कृपया अपने कॉन्टेक्ट डिटेल्‍स या ऑर्डर डिटेल्‍स भेजें और हमारी टीम जल्‍द से जल्‍द आपसे संपर्क करेगी.

इसके बाद थक हारकर वंदना और उनके पति रिपोर्ट लिखाने पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पुलिस ने उन्‍हें मदद का आश्‍वासन देकर शिकायत दर्ज करने से साफ़ तौर पर इंकार कर दिया.