फ़िल्मों के एक्शन सीन किसको नहीं पसंद. हां ये बात भी है कि जब बात इंडियन सिनेमा की आती है, तब एक्शन सीन कॉमिक बन जाते हैं. लेकिन हाल ही में कोलकाता की कांथी कोर्ट में फ़िल्मी सीन हो गया. दरअसल अपराधी कर्ण बेरा और उसके साथी अपराधियों की कोर्ट में पेशी थी. लेकिन कर्ण के दोस्त फ़िल्मी अंदाज़ में कोर्ट परिसर में बमबारी और फ़ायरिंग कर कर्ण और उसके 2 साथी शेख मुन्ना और सुरजीत गुड़िया को ले भागे. इस बमबारी में दो पुलिसवाले भी घायल हो गए.

Patrika

मोटरसाइकिल ने दिया धोखा

Storypick

कहानी में मोड़ तब आया जब कर्ण को भागने के एक घंटे बाद ही वापस ख़ुद को पुलिस के हवाले करना पड़ा. दरअसल कर्ण जिस मोटरसाइकिल से भागे थे वो बीच रास्ते में ही बंद हो गई. कर्ण किक मारता रहा लेकिन मोटरसाइकिल शुरू नहीं हुई. जिसके बाद वो रथतल्ला मोड़ स्थित एक पुराने मकान में छिप गया. वहां के लोगों ने उस चीज़ की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने फ़िल्मी अंदाज़ में मकान को चारों ओर से घेर लिया,कर्ण को फिर से सरेंडर करना पड़ा.

पहले भी कई बार भाग चुका है

बताया जा रहा है कि कर्ण इससे पहले भी कई बार भाग चुका है. साल 2011 में कर्ण कांथी जेल से भाग गया था. फिर 2015 में कांथी अदालत के लॉकअप से भाग गया था. साल 2017 में वो फिर पकड़ा गया लेकिन कुछ दिनों के अंदर वो फिर से भागने में कामयाब रहा था. बता दें कि कर्ण पर पेट्रोल पम्प लूट, पुलिसकर्मी की हत्या समेत कई सारे आरोप हैं.  

Feature Image Source: Anandbazar