हम मीडिल क्लास वाले होटल से चेक ऑउट करते समय फ़्री का शैंम्पू, सोप या फिर लोशन लेना नहीं भूलते. बात साबुन और शैंम्पू समझ में आता है, पर होटल के कमरे से गैजेट्स और दूसरी चीज़ें चुराना एकदम ग़लत है. ऐसी ही ग़लती एक भारतीय कपल ने बाली जा कर कर डाली, जिसके लिए अब उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है.

Hotel Staff

दरअसल, टीवी होस्ट और और एक्ट्रेस मिनी माथुर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बाली घूमने गये एक भारतीय जोड़े की तलाशी ली जा रही है. वीडियो के मुताबिक, ये भारतीय कपल होटल से निकलते समय वहां से तौलिए, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स और सजावट का सामान चोरी करके ले जा रहा था. पर चेकिंग के दौरान होटल स्टाफ़ ने इनकी चोरी पकड़ ली और उनके बैग से चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया.

इसके बाद कपल ने होटल स्टाफ़ के सामने अपनी ग़लती कबूल कर, उनसे जाने देने की प्रार्थना की. यही नहीं, कपल ने उन्हें इस सामान पैसे देने की बात भी कही, पर स्टाफ़ ने उनसे पैसे लेने से इंकार कर दिया. फिलहाल, इसके बाद की कहानी अभी तक सामने नहीं आई है, पर हां सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन ज़रूर आ गये हैं.

जब भी हम विदेश जाते हैं, तो अपने देश के एम्बेसडर कहलाते हैं. ऐसी हरकतों की वजह से पूरे देश की इमेज ख़राब होती है. आज इस भारतीय जोड़े की वजह से बाली में पूरा इंडिया बदनाम हो रहा होगा.