सब कहते हैं किस्मत बदलते देर नहीं लगती है. ये कहावत एक भारतीय शख़्स पर बिल्कुल फ़िट बैठती है, जिसने यूएई के अबू धाबी में लॉटरी में 40 लाख डॉलर यानि करीब 28 करोड़ रुपये जीते हैं. पर मसला ये है कि शोजित नाम का ये शख़्स अभी भी अपनी बदली हुई किस्मत से अनजान है.

रिपोर्ट के अनुसार, शोजित शारजाह के रहने वाले हैं, जिन्हें बीते शुक्रवार को अबू धाबी ड्यूटी फ़्री टिकट ड्रॉ में विजेता घोषित किया गया. जिसे यूट्यूब पर भी प्रसारित किया गया. 1 अप्रैल को शोजित ने ऑनलाइन टिकट ख़रीद था और उन्हें इस बात का ज़रा भी अंदाज़ा नहीं है कि वो करोड़ों की रकम के मालिक बन गये हैं. दरअसल, बात ऐसी है कि आधिकारी उन्हें ये ख़ुशख़बरी देने के लिये बार-बार संपर्क कर रहे हैं, पर वो हर बार उनका फ़ोन काट दे रहे.

Source: sify

‘खलीज टाइम्स' की ख़बर के मुताबिक, हर महीने अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लॉटरी का आयोजन किया जाता है. वहीं इसका आयोजन करने वाले अधिकारी रिचर्ड ने बताया अगर शोजित फ़ोन नहीं उठाते, तो उनके घर जाकर उनसे संपर्क किया जायेगा.

यही नहीं, शोजित के अलावा मंगेश मेंडे नामक एक और भारतीय ने ड्रॉ में बीएमडब्ल्यू 220 आई कार जीती. साथ ही आठ अन्य भारतीय और एक पाकिस्तानी को भी सांत्वना पुरस्कार दिया गया.