Indian News Anchor Went Viral : इसमें कोई दो राय नहीं कि भारतीय न्यूज़ मीडिया अपनी फ़जीहत कराने में कोई कमी नहीं रखती. बीते वर्षों में कई भारतीय न्यूज़ मीडिया संगठनों ये साबित भी करके दिखाया कि सही जानकारी देना उनकी प्राथमिकता नहीं, बल्कि टीआरपी के लिए कुछ भी दिखाना या करना उनकी प्राथमिकता हैं. वहीं, अपनी उल-जलूल जानकारी व हरकतों के लिए कई बार इंडियन न्यूज़ एंकर सोशल मीडिया पर दब कर वायरल भी हुए.

आइये, अब नज़र डालते हैं भारत के इन न्यूज़ मीडिया एंकरों (Indian News Anchor Went Viral) पर. 

1. जब यूक्रेन और रूस पर डिबेट के दौरान अंतर्राष्ट्रीय मामलों के विशेषज्ञ Gilbert Doctorow ने Republic Bharat TV के चीफ़ एडिटर और एमडी अर्नब गोस्वामी की डिबेट के दौरान तेज़ आवाज़ में चिल्लाने की निंदा की. साथ ही ग़लत तरीक़े से पैनलिस्ट को रोकने की बात भी कही. साथ ही ये भी कह डाला कि, 'तुम्हारा प्रोग्राम तुम्हारे ख़ुद के देश के हित में नहीं है'.

 2. जब नोटबंदी के दौरान कुछ न्यूज़ मीडिया चैनलों ने दो हज़ार के नोट में नैनो चिप की बात कह डाली, जो कि पूरी तरह ग़लत थी. इसके बाद कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए.

3. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर Republic Bharat TV ने एक के बाद एक कई डिबेट शोज़ रखे. वहीं, उनमें एक डिबेट के दौरान "मुझे ड्रग्स दो ड्रग्स दो" वाला वीडियो सोशल मीडिया पर न सिर्फ़ वायरल हुआ, बल्कि उसके मीम्स भी बनाकर शेयर किए गए.  

4. जब सैफ़ अली ख़ान से बात करते हुए Times Now की एंकर Navika Kumar को लगा कि तैमूर को दर्शकों को Flying Kiss देना चाहिए. इसके लिए शो के दौरान उन्होंने सैफ़ से तैूमर को लाने को बोला, लेकिन सैफ़ ने कहा कि तैमूर अभी पॉटी कर रहा है.

5. Times Now की एंकर नविका कुमार ने बातचीत के लिए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को बुलाया और उनसे गर्लफ़्रेंड के बारे में चर्चा कर डाली. जब नीरज ने कहा कि, 'अभी मैं गेम पर फ़ोकस करना चाहता हूं". वहीं, नविका ने कह डाला कि, "गर्लफ़्रेंड होने के बाद भी फ़ोकस रखा जा सकता है'. 

ये भी पढ़ें : जानते हैं देश के टॉप एंकर करते हैं कितनी कमाई? किसी स्टार सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं ये भी

6. जब अर्नब गोस्वामी ने अपने शो में टिक-टॉक बैन करने का मोदी जी का सडन व अन-एक्सपेक्टेड स्टेप बताया.    

7. जब Zee News के एंकर सुधीर चौधरी ने चीनी एप पर बैन लगाने को Digital Air Strike कहा. 

8. जब Aaj Tak के सीनियर एंकर राहुल कंवल शो में आमंत्रित हिन्दू वाहिनी के चीफ़ के संग लाइव भिड़ गए. बाद में गेस्ट को भगा दिया.  

ये भी पढ़ें : ये हैं दुनिया की 8 सबसे ख़ूबसूरत फ़ीमेल क्रिकेट एंकर्स, पहले नंबर पर है एक इंडियन स्पोर्ट्स एंकर

9. जब ग़लती ने Aaj Tak के सीनियर एंकर ने नागालैंड के गेस्ट को बुलाकर ये कह डाला कि नागालैंड भारत का हिस्सा नहीं है.

10. जब News Nation के एंकर दीपक चौरसिया नशे की हालत में ख़बर पड़ने बैठ गए. इनका ड्रंक वीडिया सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया था.

भारतीय न्यूज़ मीडिया के इन एंकरों (Indian News Anchor Went Viral) पर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट में बताना न भूलें.