मध्यप्रदेश का इंदौर शहर इन दिनों कोरोना संक्रमण से बुरी तरह से जूझ रहा है. अकेले इंदौर में ही 842 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गये हैं. जबकि 47 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमण के डर से इंदौरवासी दहशत में हैं.

Source: abplive

इस बीच कुछ शरारती तत्व इंदौर की सड़कों पर पैसे उड़ाकर लोगों के बीच कोरोना का डर फ़ैलाने का काम कर रहे हैं. इसी तरह का एक मामला इंदौर के खातीपुरा इलाके में भी देखने को मिला है.

बीते गुरुवार को खातीपुरा इलाके में एक अज्ञात शख़्स चलती हुई गाड़ी से सड़क पर 50, 100, 200 और 500 के नोट फेंक कर मौके से फ़रार हो गया. सड़क पर नोट गिरने की ख़बर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. कोरोना संक्रमण का ख़तरा समझ लोगों ने नोटों से दूरी बना ली. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

बताया जा रहा है कि अज्ञात युवक द्वारा 50, 100, 200 और 500 रुपये के कुल 6480 नोट उड़ाए थे.

Source: abplive

बीते गुरुवार को ज़ोनल अधिकारी नरेंद्र कुरील को जानकारी मिली कि ज़ोन 17 के वार्ड क्रमांक 20 में खातीपुरा मेन रोड स्थित खातीपुरा समाज की धर्मशाला के सामने गली में कोई व्यक्ति 50, 100, 200 और 500 के नोट फेंक कर चला गया है. इसके बाद नगर आयुक्त आशीष सिंह के कहने पर इस घटना की जानकारी हीरानगर पुलिस थाना को दी गई.

Source: abplive

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले सभी नोटों को पत्‍थरों से दबा दिया. इस दौरान अलर्ट किया गया कि नोटों को सेनीटाइज़ किए बिना कोई भी हाथ न लगाए. फिर नगर निगम की टीम ने नोटों को सैनेटाइज़ किया. इसके बाद पुलिस ने सभी नोटों को डंडों से पकड़कर इकट्ठा किया. अब नगर निगम और पुलिस दोनों ही मामले की जांच कर रही हैं.

Source: abplive

देश के सबसे साफ़ सुथरे शहर इंदौर में इससे पहले भी मेडिकल टीम पर थूंकने, पथराव करने, पुलिस टीम हमला करने के बाद अब शरारती तत्वों द्वारा लोगों के बीच दहशत फ़ैलाने के लिए सड़कों पर पैसे उड़ाए जा रहे हैं.