फ़िल्में किस हद तक किसी के दिमाग़ पर असर कर सकती हैं, इसका सुबूत है तेलंगाना में घटी एक विभत्स घटना. एक मशहूर तेलुगू फ़िल्म, ‘येवाडू’ से प्रेरित होकर एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर डाली. माफ़ कीजियेगा, सिर्फ़ ये हत्या ही नहीं, उसके बाद जो हुआ, वो चौंकने वाला था.

तेलंगाना के नगरकुरनूल ज़िले में रहने वाली स्वाथि ने प्रेमी, राजेश के साथ मिलकर, अपने पति सुधाकर रेड्डी की हत्या कर दी. स्वाथी और राजेश ने इसके बाद सुधाकर की लाश को जंगल में ले जाकर जला दिया.

स्वाथि रेड्डी और सुधाकर रेड्डी

India Today

स्वाथि ने राजेश के चेहरे पर एसिड डाल दिया ताकि उसका चेहरा बिगड़ जाए और पहचाना ना जा सके. इसके बाद स्वाथि ने अपने पति के परिवारवालों को फ़ोन कर जानकारी दी कि सुधाकर के साथ एक दुर्घटना घट गई है. सुधाकर के परिवारवालों ने राजेश (जिसे वे सुधाकर समझ रहे थे) को अस्पताल में भर्ती किया.

प्लास्टिक सर्जरी के बाद सुधाकर के परिवार को ‘अपने बेटे’ की हरकतें देखकर संदेह हुआ. इसके बाद सुधाकर के परिवारवालों ने पुलिस को ख़बर दी.

स्वाथि का प्रेमी राजेश-

पुलिस ने सुधाकर की आधार जानकारियों से ख़ुद को सुधाकर बताने वाले राजेश के ऊंगलियों के निशान मिलाकर देखे. दोनों के ही ऊंगलियों ने निशान मैच नहीं हुए.

इसके बाद स्वाथि और राजेश के पूरे प्लैन का भांडा फूट गए. पुलिस ने जब पूछताछ की, तो पता चला कि सुधाकर को 26 नवंबर को ही इन दोनों ने मौत के घाट उतार दिया था.

राजेश और स्वाथि, दोनों ही फ़िलहाल पुलिस हिरासत में हैं.

Source- India Today