अंबानी परिवार कई चीज़ों के लिए जाना जाता है, लेकिन इस बात में भी अनकही सच्चाई है कि वो अपने क़रीबियों को काफ़ी अच्छे गिफ्ट्स देते हैं. वास्तव में वो कई ओकेज़न के लिए सबसे ज़्यादा यूनीक प्रेज़ेंट लेकर आते हैं. हां वो महंगे भी होते हैं, लेकिन काफ़ी क्लासी भी होते हैं. हाल ही में, ईशा अंबानी की बेटी आदिया को अंबानी परिवार की तरफ़ से मिला गिफ्ट काफ़ी वायरल हो रहा है.

Instagram

आदिया शक्ति पीरामल को अंबानी परिवार की ओर से एक ख़ूबसूरत गिफ्ट मिला है, जो उनके नाम का अर्थ भी दर्शाता है. ये एक कस्टमाइज़ हैंपर है और उसका वीडियो अपनी ख़ूबसूरती के चलते सुर्ख़ियां बटोर रहा है. इस बड़े लाल हैंपर में आदिया का नाम हिंदी में गोल्ड से लिखा है और इसमें नौ क़दम भी बने हैं, जिसमें देवी शक्ति के अलग-अलग नाम बने हैं.

Instagram

ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी हैं करोड़ों की क़ीमत वाली इन 5 महंगी चीज़ों की मालकिन, इनके घर की क़ीमत होश उड़ा देगी

इस हैम्पर में 108 घंटियां हैं, जो हिंदू वेद के 108 मंत्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं. इसमें नारंगी रंग और गेंदे के फूल भी लगे हुए थे, जो इसे और ख़ूबसूरत बनाता है. अंत में, गुलाबी पेपर में छोटे उपहारों के साथ नीचे एक दराज है. ये कस्टमाइज़ हैम्पर गिफ्ट्स टेल ऑल नाम की कंपनी ने बनाया है. साथ ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो पर इसे बनाने का प्रोसेस भी शेयर किया है.

Instagram
Instagram