बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती हैं. कंगना पिछले कुछ समय लगातार 'किसान आंदोलन' को लेकर भी टिप्पणी करती नज़र आ रही हैं. अब उन्हें इसका ख़ामियाज़ा भी भुगतना पड़ा है.

Source: jagran

26 जनवरी को देशभर में किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर कंगना ने एक ट्वीट कर किसानों को लेकर टिप्पणी की थी. अब उन्हें इसकी वजह से भारी नुक़सान उठाना पड़ा है. कंगना ने ख़ुद बताया कि, इस वजह से 6 बड़े ब्रैंड्स ने उनके साथ अपना कॉनट्रैक्ट रद्द कर लिया है.

Source: youtube

कंगना ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '6 ब्रैंड्स ने मेरे साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर लिया. कुछ मैंने साइन कर लिए थे और कुछ होने वाले थे. इसके पीछे की वजह ये है कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहकर बुलाया इसलिए वो मुझे अपना एंबैसडर नहीं बनाना चाहते'.

कंगना ने आगे लिखा, 'आज मैं कहना चाहती हूं कि हर भारतीय जो ऐसे दंगे का सपोर्ट कर रहा है वो भी आतंकवादी है, इसमें वो लोग भी शामिल हैं जो एंटी नेशनल ब्रैंड के हैं'. 

Source: thehindu

कंगना रनौत ने ट्रैक्टर रैली को लेकर एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, 'झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़ गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगा के बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गंवार देश का. शर्म कर लो आज #RepublicDay'' 

इसके अलावा कंगना ने प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को भी निशाने पर लिया. इस दौरान उन्होंने इन दोनों को टैग करते हुए लिखा, 'प्रियंका और दिलजीत आपको इसे समझाना होगा. किस तरह से पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही है, आप लोगों को यही चाहिए था ना. बधाई हो'.