केरल पुलिस के एक ऑफ़िसर की दरियादिली के लोग फ़ैन हो गए हैं. उनका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक ग़रीब आदमी के साथ खाना शेयर करते हुए दिख रहे हैं.

ये वीडियो केरल के तिरुवनंतपुरम का है. वीडियो में जो पुलिस ऑफ़िसर है उसका नाम है एस.एस. श्रीजतिह. वो सोमवार को लंच के दौरान खाना खाने जा रहे थे. तभी उन्होंने देखा की एक शख़्स उन्हें देख रहा है.

Source: facebook

उन्हें लगा शायद वो भूखा है इसलिए वो लगातार खाने की तरफ देख रहा है. श्रीजतिह ने तुरंत उन्हें खाना खाने का ऑफ़र दिया, लेकिन उस शख़्स ने मना कर दिया. मगर बाद में श्रीजतिह उन्हें बुलाकर लाए और उनके साथ अपना खाना शेयर किया.

इस वीडियो को उनके एक दोस्त ने केरल पुलिस फ़्रेंड्स नाम के एक फ़ेसबुक अकाउंट पर डाल दिया. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो को देखने के बाद लोग इस पुलिस ऑफ़िसर की दरियादिली की तारीफ़ कर रहे हैं. लोग उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद केरल पुलिस के डीजीपी लोकनाथ बहरा ने कॉल कर श्रीजतिह को बधाई देने के लिए बुलाया है. वहीं श्रीजतिह का कहना है कि किसी को खाना ऑफ़र करना सामान्य प्रतिक्रिया थी, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा.

सच में इस पुलिस अधिकारी ने सबका दिल जीत लिया.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.