दिल्ली के स्कूली छात्रों के 'Bois Locker Room' Instagram Char Group की ख़बरों के बाद अब कोलकाता से इसी तरह की घिनौनी रिपोर्ट आ रही है.

Source: Online Tech

ट्विटर यूज़र Aiyoobrows ने कोलकाता के कुछ मर्दों पर गूगल ड्राइव में महिलाओं की न्यूड फ़ोटोज़ सेव शेयर करने और दोस्तों के बीच शेयर करने का आरोप लगाया है. इस ट्विटर यूज़र के मुताबिक़ ये ड्राइव 2016 से ही सक्रिय है और इसमें जिन महिलाओं की तस्वीरें हैं उन्हें ब्लैकमेल भी किया गया है.

Aiyoobrows का ये भी कहना है कि ये पुरुष कोलकाता के डिबेटिंग सर्कल्स और MUN (Model United Nations) के नामचीं नाम हैं और सालों से ये घटिया हरकत करते आ रहे हैं. ये लोग बड़े-बड़े इंस्टीट्यूट्स से हैं और कई अवॉर्ड्स जीत चुके हैं.

Aiyoobrows ने बताया कि सौर्यद्वीप बसक नामक शख़्स ने ड्राइव शुरू किया था और MUN सर्किट में काफ़ी सक्रिय है. ट्विटर यूज़र ने ये भी बताया कि इमानकल्यान घोष के पास इसका ऐक्सेस है और उन्हें पूरा यक़ीन है कि इस ड्राइव का ऐक्सेस कई लोगों के पास है.

एक अन्य ट्वीट में इस यूज़र ने ये बताया कि गूगल ड्राइव मामले में शामिल कुछ लड़कों ने माफ़ी मांगी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस यूज़र की तस्वीरें भी उस ड्राइव में हैं लेकिन ड्राइव का एक्सेस न मिल पाने की सूरत में शिकायत दर्ज करने में समस्या हो रही है.

इस पूरे मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.