अनुराग कश्यप और कुणाल कामरा मनोरंजन जगत के दो जाने-माने नाम हैं. दोनों लोगों को एंटरटेन करने के साथ ही अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए भी जाने जाते हैं. दूसरी तरफ फ़ेमस जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी भी लोगों को ख़बरें बताने के साथ ही एंटरटेन करने के लिए जाने जाते हैं. उनकी डिबेट्स में वो दूसरों को चुनौती देते दिखाई देते नज़र आते हैं, लेकिन जब कुणाल कामरा और अनुराग उनसे मिलने और डिबेट करने पहुंचे तो उन्होंने अपने ऑफ़िस के अंदर दोनों को एंटर तक नहीं होने दिया.

दरअसल, कल अनुराग कश्यप का बर्थडे था. इस मौक़े पर कुणाल कामरा और अनुराग कश्यप पहुंच गए अर्नब गोस्वामी के ऑफ़िस. दोनों उनके लिए एक गिफ़्ट लेकर पहुंचे थे. असल में ये अवॉर्ड के फ्रे़म में फ्रे़म की हुई चप्पल थीं. दोनों का कहना था कि वो इसे अर्नब गोस्वामी को देना चाहते थे, क्योंकि वो कमाल की पत्रकारिता करते हैं.

मगर दोनों को अर्नब के ऑफ़िस वालों ने अंदर घुसने ही नहीं दिया. अगर ऐसा होता तो सच क्या कमाल की डिबेट देखने को मिलती. ख़ैर, ये मौक़ा तो मिस हो गया.

लेकिन जब कुणाल कामरा ने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो घमासान युद्ध शुरू हो गया. इन दोनों के इस कारनामे के बाद ट्विटर #chapalforarnab ट्रेंड करने लगा.

कुछ लोग कुणाल और अनुराग की हिम्मत की दाद देते दिखे तो कुछ उन्हें ग़लत बताते दिखे. इस पर लोगों ने भर-भर कर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं. आप भी देखिए:

Source: reddit
Source: reddit
Source: reddit
Source: reddit

आपको याद होगा कुछ समय पहले एक फ़्लाइट में कुणाल कामरा ने अर्नब से कुछ सवाल पूछे थे. तब वो चुप रहे थे और इस पर काफ़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. यहां तक कि उस एयरलाइंस ने कुणाल के भविष्य में प्लेन से सफ़र करने पर बैन भी लगा दिया था. वैसे कल जो अनुराग और कुणाल ने कारनामा किया है वो सही था या ग़लत? इस पर आपकी क्या राय है?

वैसे इस पर कुणाल कामरा ने एक वीडियो भी बनाया है. जाते-जाते उस पर भी नज़र डाल लीजिए.

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.