प्लेन में सफ़र करते समय लोग उसके Turbulence से परेशान रहते हैं. लेकिन तब क्या हो जब आपके प्लेन के पास अचानक आसमान से बिजली गिर पड़े. ज़ाहिर सी बात है ये मंजर बहुत ही डरावना होगा, इतना कि लोगों का कलेजा मुंह को आ जाए. कुछ ऐसा ही हुआ न्यूज़ीलैंड में Emirates कि एक फ़्लाइट में सफ़र करने वाले पैसेंजर्स के साथ.

प्लेन के पास बिजली गिरने के इस खौफ़नाक मंज़र को एक पायलट ने अपने कैमरे में कै़द कर लिया. इसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये पूरी घटना न्यूज़ीलैंड के क्राइस्टचर्च एयरपोर्ट की है.

यहां पर Emirates की फ़्लाइट Airbus A 380 तूफ़ान के चलते अपने पैंसेंजर्स को उतारने का इंतज़ार कर रही थी. तभी अचानक उसके पास जोर से कड़कड़ाते हुए बिजली गिर गई. इस पूरे घटनाक्रम को एक अन्य पायलट ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

इस पायलट का नाम Daniel Currie, जो उस समय एयरपोर्ट पर मौजूद थे. उन्होंने बताया कि ये बहुत ही डरावना मंज़र था. हालांकि, सभी पैसेंजर्स सही सलामत हैं.

इस घटना के वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो को देखकर ही कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. आप भी देखिए:

ख़ैर प्रकृति के खेल निराले हैं, वो कब क्या कर दे कोई नहीं बता सकता. अच्छी बात ये है किसी भी यात्री को कुछ नहीं हुआ. इन्हें ख़ुद को लक्की समझना चाहिए. है कि नहीं?

News के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.