दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में बदमाशों के बीच पुलिस और क़ानून कोई ख़ौफ़ नहीं है. तभी बीच-बीच में यहां से दिल दहला देने वाली वारदातों की ख़बरें आती रहती हैं. कल भी कुछ ऐसा ही हुआ. कल लोनी इलाके में बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिन दहाड़े एक शख़्स की लोहे की रॉड से मार-मार कर हत्या कर दी. इस दौरान लोग उस शख़्स को मरते हुए देखते रहे, लेकिन बदमाशों के डर के चलते कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. 

ये पूरी घटना गाज़ियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र की है. यहां कल दिन के उजाले में दो बदमाशों ने एक शख़्स को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. ये घटना चलती सड़क पर हुई, लोग तमाशबीन बने देखते रहे लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. 

ghaziabad
Source: webazinee

मृतक की पहचान अजय के रूप में हुई है. उसके भाई संजय ने बताया कि हमलावरों में से एक आरोपी गोविंद की उनसे दुश्मनी थी.  दोनों आपस में फूल की दुकान को लेकर बहसबाजी हो चुकी थी. बात हाथापाई तक आ गई थी. तब उन्होंने गोविंद के ख़िलाफ थाने में शिकायत भी की थी. लेकिन तब पुलिस ने दोनों के बीच सुलह करवा दी थी. 

Man Beaten To Death On Busy Street In Ghaziabad
Source: ndtv

पुलिस ने फ़िलहाल आरोपी गोविंद और उसके दोस्त सुमित को गिरफ़्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वो फ़िलहाल मामले की तफ़तीश कर रही है. वहीं मृतक के परिवार का कहना है कि अगर पुलिस ने समय रहते आरोपी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की होती तो आज शायद अजय ज़िंदा होता. पुलिस को इस केस में स्थानीय लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है.

up police
Source: sharechat

बदमाशों का एनकाउंटर कर राज्य में लॉ एंड ऑर्डर बहाल करने का दम भरने वाली यूपी पुलिस का असल में क्या हाल ये इस केस से समझा जा सकता है. अब ये देखना है कि यूपी पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को सज़ा दिला पाती है कि नहीं?