आए दिन लोग स्वच्छ भारत अभियान और खुले में शौच न करने के बारे में सुनते और पढ़ते हैं. लेकिन लोग हैं कि फिर भी अपनी बुरी आदतें छोड़ने को तैयार ही नहीं होते. ऐसे ही एक शख़्स को सड़क किनारे टॉयलेट करने का बहुत ख़ामियाज़ा अपनी कार से हाथ धोकर भुगतना पड़ा है.

जिनके साथ ये घटना हुई है उनका नाम है रिशव अरोड़ा जो दिल्ली से नोएडा अपनी कार से जा रहे थे. कार थी उनके पास BMW पर उन्हें शायद खुले में शौच करना ज़्यादा पसंद है. इसलिए सुलभ शौचालय का इस्तेमाल न कर सड़क पर ही सूसू करने लगे.

bmw
Source: newskarnataka

इधर वो सड़क पर टॉयलेट करने में बिज़ी थे उधर कुछ बदमाशों ने उनकी कार पर हाथ साफ़ कर दिया. ये पूरी घटना नोएडा सेक्टर 90 की है. कार के चोरी होने के बाद रिशव ने पुलिस में कार चोरी होने की एफ़आईआर दर्ज करवाई है.

नोएडा फेज़-2 की पुलिस के अनुसार, रिशव के साथ जब ये घटना हुई तो वो एक पार्टी से लौट रहे थे. उन्होंने शराब भी ख़ूब पी रखी थी. पुलिस उनकी कार को तलाशने में जुटी है. चोरी हुई कार उनके रिश्तेदार की है, जो पिछले साल ही ख़रीदी गई है. इस कार पर अभी 40 लाख रुपये का लोन बाकी है.

up-police
Source: news18

पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने उसे गन पॉइंट पर रख कर कार लूट ली. उन्होंने तुरंत 100 नंबर पर कॉल की मगर आईवीआर के बोलने के बाद फ़ोन कट गया. फिर उन्होंने अपने दोस्त को फ़ोन कर बुलाया और दोनों ने पास के थाने में जाकर एफ़आईआर दर्ज करवाई.

News से जुड़े दूसरे आर्टिकल पढ़ें ScoopWhoop हिंदी पर.