ये ख़बर सिंगल लौंडे के कलेजे पर तीर माफ़िक चुभेगी. बेहतर होगा कि वे इसे एक्स्पर्ट की देख-रेख में ही पढ़ें. काहे कि छत्तीसगढ़ में मोहब्बत चरम सीमा पार कर चुकी है. देशभर के लौंडे जहां इश्क़ में भारी मंदी का सामना कर रहे हैं. वहीं, छत्तीसगढ़ में एक भाई का प्यार में इनवेस्टमेंट दोगुना हो रखा है.

Source: indiatourtips

दरअसल, बस्तर ज़िले के रहने वाले 24 वर्षीय चंदू ने दो लड़कियों से एकसाथ लव मैरिज की है. प्यार के दुश्मन माने जाने वाले समाज और परिवार ने भी इनका खुलेमन से साथ दिया. Hindustan Times की रिपोर्ट के मुताबिक, 5 जनवरी को हुई इस शादी में क़रीब 500 लोगों ने शिरकत की थी.

चंदू ने बताया कि, ‘दोनों लड़कियां मुझसे प्यार करती थीं. मैं उन्हें धोखा नहीं दे सकता था, इसलिए मैंने दोनों से शादी करने का फ़ैसला किया. वो दोनों भी मेरे साथ रहने को तैयार थीं.'

Source: abplive

सालभर में दो बार दे बैठा दिल

चंदू नक्सल प्रभावित बस्तर ज़िले में किसानी-मज़दूरी का काम करता है. उसने बताया कि पहले उसे सुंदरी नाम की एक लड़की से प्यार हुआ. दोनों एक-दूसरे से शादी करने का प्लान करने लगे, लेकिन एक साल बाद ही उसकी ज़िंदगी में हसीना नाम की दूसरी लड़की आ गई. 

Source: abplive

रिपोर्ट के मुताबिक, चंदू ने हसीना को अपने पहले प्यार के बारे में बता दिया, पर हसीना को इस बात से एतराज़ नहीं हुआ. चंदू ने कहा, ‘हसीना और सुंदरी दोनों एक-दूसरे के बारे में जानती थीं और मेरे साथ रिलेशनशिप में रहने के लिए सहमत थीं.’

बस फिर तीनों एकसाथ एक ही छत के नीचे रहने लगे. अब उन्होंने शादी भी कर ली है. शादी के लिए बाकायदा कार्ड छपे, दावत हुई और समाज ने भी शादी पर मुहर लगा दी. इसी के साथ चंदू ने तीन तिगाड़ा, काम बिगाड़ा वाली कहावत को ग़लत साबित कर दिया. जैसे उनके दिन फिरे, वैसे सबके दिन फिरें.